अखिलेश का राहुल को करारा जवाब, KCR के फेडरल फ्रंट का किया समर्थन

0

: समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव के क्षेत्रीय दलों को एक साथ लाकर संघीय मोर्चा बनाने का समर्थन किया है। उन्‍होंने कहा कि वह खुद ही चंद्रशेखर राव से मिलने के लिए हैदराबाद जाएंगे।

वहीं मध्‍य प्रदेश में अपने विधायक को मंत्री नहीं बनाने पर अखिलेश यादव नाराज दिखे और कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि उन्‍होंने समाजवादियों का रास्‍ता साफ कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि बीजेपी को भी धन्‍यवाद जिसने समाजवादियों को बैकवर्ड समझा।

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी के साथ-साथ कांग्रेस का भी धन्यवाद। एमपी में हमारे एक मात्र विधायक को मंत्री नहीं बनाया गया है ऐसे में अब हमारा रास्ता साफ है। अखिलेश यादव ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन जरूर होगा।

बीजेपी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को एक साथ आना चाहिए। उन्होंने कहा कि युवा कुम्भ में रोजगार की बात होती तो अच्छा होता। अखिलेश ने कहा कि लखनऊ के लोक भवन में अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा लगाना ठीक है, लेकिन हमारी सरकार आएगी तो हम भी एक मूर्ति लगाएंगे।

केसीआर कांग्रेस को दरकिनार कर अखिलेश यादव और बसपा अध्यक्ष मायावती के साथ गठबंधन की कवायद में जुटे हैं। अब केसीआर के फेडरल फ्रंट को समर्थन देना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए दूसरा बड़ा झटका माना जा रहा है।