Home Entertainment Celebrity सोनिया गांधी ने किया ऐलान, कहा-अब प्रशांत किशोर बनेगे कांग्रेस के नेता

सोनिया गांधी ने किया ऐलान, कहा-अब प्रशांत किशोर बनेगे कांग्रेस के नेता

एजेंसी:-प्रशांत किशोर आउटसोर्स सलाहकार नहीं नेता बनेंगे, सोनिया गांधी ने ये तय किया रोल; बताया की फ्यूचर प्लान प्रशांत किशोर ने आउटसोर्स सलाहकार नहीं बन पायेंगे नेता, सोनिया गांधी ने तय किया रोल; बताया फ्यूचर प्लान

चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने का तो अभी कोई भी आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन सूत्रों का ये कहना है कि उनकी एंट्री तो अब तय हो गई है। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि सोनिया गांधी ने पार्टी नेताओं से ये कह दिया है कि प्रशांत किशोर भी अब उनके साथ शामिल होंगे और वह 2024 के आम चुनाव के लिए भी रणनीति बनाने का काम को भी करेंगे। लेकिन इस बार वह सिर्फ महज आउटसोर्स सलाहकार ही नहीं होंगे बल्कि इस पार्टी के नेता की भी हैसियत से काम को करेंगे। शनिवार से अब तक में सोनिया गांधी की पीके के साथ में ही तीन मीटिंग हो चुकी हैं। इन बैठकों में हम देख सकते है कि प्रियंका गांधी, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह, केसी वेणुगोपाल और एके एंटनी समेत ही कई ही सीनियर नेता भी मौजूद थे।

यही नहीं बुधवार को भी राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने भी भूपेश बघेल ने सोनिया गांधी से मुलाकात की थी। अभी ऐसा माना जा रहा है कि इस मीटिंग में सोनिया गांधी ने दोनों ही राज्यों के नेताओं को ये बता दिया है कि पीके पार्टी में आ रहे हैं। संभव है कि प्रशांत किशोर को भी विधानसभा चुनावों की रणनीति के अधिकतर जिम्में को सौंपा जा सकता है। शायद इसीलिए ही दोनों मुख्यमंत्रियों को सोनिया गांधी ने बुलाया था। मीटिंग के बाद में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी ये कहा है कि प्रशांत किशोर जैसे स्ट्रैटजिस्ट का अनुभव कांग्रेस के लिए काफी फायदेमंद होगा।

Exit mobile version