Home राज्य उत्तर प्रदेश ना शिक्षा, ना रोजगार, तो कैसे ये सरकार ‘विकास’ की सरकार है-...

ना शिक्षा, ना रोजगार, तो कैसे ये सरकार ‘विकास’ की सरकार है- आकाश आनंद

वो खुद हिंदू-मुस्लिम करते हैं, और अगर हम करेंगे तो चुनाव आयोग को नियम-कानून दिखने लगेंगे- बीएसपी नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद

सीतापुर– देशभर में लोकसभा चुनाव की तैयारियां सभी राजनैतिक पार्टियां जोरों-शोरों से कर रही हैं. बीजेपी, कांग्रेस, सपा, बसपा सभी पार्टियां, सभी नेता इस लोकसभा चुनाव में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए हर राज्य, शहर-शहर लगातार चुनावी जनसभाएं आयोजित कर रहे हैं. इसी बीच बसपा के नेशनल कोऑर्डिनेटर और बहन कुमारी मायावती जी के राजनैतिक उत्तराधिकारी आकाश आनंद रविवार 28 अप्रैल उत्तरप्रदेश के सीतापुर में महाजनसभा को संबोधित करने पहुंचे. वो वहां अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले और जनता के बीच जाकर अपनी पार्टी के प्रत्याशियों को भारी मतों से जिताने का अनुरोध किया.

‘कागजी वादों में नहीं, जमीनी स्तर पर काम करने में विश्वास रखते हैं’

जनसभा को संबोधित करते हुए आकाश आनंद ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर हमला बोला और यूपी में चार बार रह चुकी बहन कुमारी मायावती जी की सरकार की उपलब्धियां भी गिनवाई. आकाश आनंद ने बीएसपी सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती जी कीउपलब्धियां गिनवाते हुए कहा कि बहन कुमारी मायावती जी ने प्रदेश में शिक्षा मुफ्त की थी, बहन जी की सरकार में किसानों को उनकी फसलों का उचित दाम मिलता था, उन्होंने हर वर्ग के लिए काम किया. आकाश आनंद ने आगे कहा कि हमारी पार्टी ने कभी मेनिफेस्टो जारी नहीं किया, क्योंकि हम जमीनी स्तर पर काम करने में विश्वास रखते हैं, झूठे दावों-वादों में नहीं.

‘खुद हिंदू मुस्लिम करते हैं, और हम करेंगें तो नियम-कानून का पाठ पढ़ाने लगेंगे’

बीएसपी नेता आकाश आनंद भाजपा सरकार को हमेशा शिक्षा, रोजगार, सुरक्षा के मुद्दों पर घेरते आए हैं. उन्होंने अपनी हर जनसभा में शिक्षा और बेरोजगारी-पेपर लीक जैसी समस्याओं पर सवाल उठाए हैं. इसके अलावा आकाश आनंद ने बीजेपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो लोग हिंदू-मुस्लिम करते रहते हैं और अगर हम करेंगे तो चुनाव आयोग हमें बैन कर देगा. उन्होंने आगे कहा कि जब हमारे माननीय पीएम मोदी जी ऐसा करते हैं तो चुनाव आयोग के नियम-कानून कहां चले जाते हैं. आकाश आनंद ने लोगों से वोट देने की गुजारिश करते हुए कहा कि अगर हमारी बहन कुमारी मायावती जी पीएम बनेगी तो वो कानून के आधार पर काम करेंगी.

Also Read: भारतीय नहीं हैं तो आप US में CEO नहीं बन सकते, अमेरिकी राजदूत ने दिखाया मजाकिया अंदाज

‘सरकार रोजगार देना ही नहीं चाहती’

आकाश आनंद ने आगे बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इस सरकार की मंशा ही नहीं है कि वो रोजगार दे. अभी 50 लाख से अधिक पद खाली पड़े है, अगर सरकार युवाओं को रोजगार देना चाहती तो दे देती. उन्होंने आगे कहा कि वो फ्री का राशन देकर आपको रोजगार जैसे गंभीर मुद्दों से आपका ध्यान भटकाना चाहती है. ये सरकार महीने में 1 हजार का फ्री में राशन देकर आपको कई हजार का चुना लगा रही है.

Exit mobile version