Home Entertainment Social Media Viral शर्मनाक: किसी भी बच्चे के लिए ऐसे कमेंट्स, बेहद दुखद बात है!

शर्मनाक: किसी भी बच्चे के लिए ऐसे कमेंट्स, बेहद दुखद बात है!

10th UP Board Topper: किसी भी बच्चे के लिए Body Shaming जैसे कमेंट्स गलत नहीं अपराध होने चाहिए

लखनऊ- यूपी बोर्ड 10वीं के परीक्षा परिणाम घोषित हो चुके हैं. उत्तरप्रदेश के 10वीं में कुल 89.55 फीसदी स्टूडेंट्स पास हुए हैं. यूपी बोर्ड 10वीं कक्षा में प्राची निगम ने टॉप किया. प्राची के 600 में से 591 नंबर आए हैं. प्राची निगम सीता बाल विद्या मंदिर इंटर कॉलेज उदाबाद सीतापुर की स्टूडेंट है. 10वीं में टॉप करने के बाद प्राची निगम लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. हालांकि दुख की बात ये है कि वो यूपी बोर्ड टॉप करने की वजह से नहीं बल्कि अपने फेशियल हेयर की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रही है. सोशल मीडिया पर किसी भी बच्चे को ऐसे ट्रोल करना बेहद दुखद है.

सोशल मीडिया पर कुछ लोग प्राची निमग के फेवर में आए, तो वहीं कुछ लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. फेशियल हेयर कोई बहुत बड़ी समस्या नहीं है, पर जिस तरह से सोशल मीडिया के जरिए लोग प्राची को ट्रोल कर रहे हैं वह बेहद निंदनीय है. प्राची भी सोशल मीडया पर हो रही नेक्टिव ट्रोलिंग से बहुत दुखी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर बात करते हुए ये तक कहा कि काश वो यूपी टॉप करती ही नहीं तो उन्हें और उनके पेरेंट्स को इतनी नेगेटिविटी का सामना नहीं करना पड़ता.

Read: Instant Karma की ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हो रही वायरल

किसी भी समाज में किसी बच्चे या किसी पर भी बॉडी शेमिंग करना किसी इंसान की नींच सोच को दर्शाता है. हालांकि प्राची निगम ने ये भी कह दिया कि उन्हें इससे कुछ खास फर्क नहीं पड़ता पर किसी के लिए इस तरह के कमेंट्स गलत ही नहीं बल्कि बेहद दुखद है.

Exit mobile version