Home news Crime कर्नाटक सरकार ने जहांगीरपुरी हिंसा पर बुलडोजर वाली नीति को अपनाया

कर्नाटक सरकार ने जहांगीरपुरी हिंसा पर बुलडोजर वाली नीति को अपनाया

एजेंसी:-कर्नाटक सरकार ने भी संकेत दिए हैं कि वो अब राज्य में दंगाईयों के खिलाफ में दिल्ली की बुलडोजर वाली रणनीति को अपनाने पर विचार कर रही है। कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने भी बुधवार को ये संकेत दिया है कि राज्य सरकार के दंगों में शामिल लोगों के खिलाफ में दिल्ली जैसी ही कड़ी कार्रवाई पर विचार को किया जा रहा है। उन्होंने ये भी कहा है कि वे इस संबंध में तो मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से भी मिलकर चर्चा करेंगे।

दिल्ली में बुधवार को जहांगीरपुरी के हिंसा के बाद में तो उत्तर दिल्ली नगर के निगम इलाके में भी अतिक्रमण के खिलाफ में अभी अभियान को चलाया जा रहा है। जिसमें की बुलडोजर के जरिए भी कई सारे दुकानों और घरों को भी गिरा दिया गया है। हालांकि, एक्शन के बाद कुछ घंटे पर सुप्रीम कोर्ट ने यथास्थिति बनाने का भी निर्देश को दिया है।

ज्ञानेंद्र ने दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए हिंसा से प्रभावित इलाकों में किए गए अतिक्रमण पर बुलडोजर को चलाए जाने के एक सवाल के बाद जब जवाब में कहा, ‘इस बारे में सोच रहे हैं, मुख्यमंत्री ने भी ऐसा कहा है कि वो इस पर विचार ही कर रहे हैं। हमें दंगों में भी शामिल लोगों के खिलाफ में कड़ी कार्रवाई को करनी होगी।’

Exit mobile version