राज ठाकरे ने उद्धव ठाकरे के खिलाफ पार्टी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेना का आरोप लगाया

0

महाराष्ट्र :-नव निर्माण सेना पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार पर पार्टी कार्यकर्ताओं के हिरासत में लेने और परेशान करने का आरोप को लगाया है। उद्धव ठाकरे को एक पत्र में राज ठाकरे ने ये कहा है कि हमारे धैर्य की परीक्षा मत लो, क्योंकि सत्ता आती है और जाती ही रहती है। ठाकरे ने तंज को कसा है कि क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हथियारों की बरामदगी और आतंकियों को पकड़ने के लिए भी ऐसी तत्परता को दिखाई थी।

मंगलवार को ही राज ठाकरे ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा है। सोशल मीडिया पर पत्र को जारी करते हुए वह लिखते हैं की, “राजनीति में कोई भी हमेशा के लिए सत्ता में नहीं रहता है। सत्ता आती है और सत्ता जाती है। आपके साथ भी, यह हमेशा के लिए नहीं रहेगा…।”

राज ठाकरे आगे लिखते हुए कहते हैं की, “जिस तरह से महाराष्ट्र सरकार राज्य पुलिस बल के माध्यम से मनसे कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले रही है, उन्हें परेशान किया जा रहा है, यह बिल्कुल भी सही नहीं है।… क्या सरकार और पुलिस ने मस्जिदों में छिपे हुए हथियारों और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए इस तरह गिरफ्तारी का अभियान को चलाया था?”