मस्जिदों में लाऊड स्पीकर के मामले को लेकर राज ठाकरे को किया गया गिरफ्तार

1

एजेंसी:-औरंगाबाद में राज ठाकरे पर भड़काऊ भाषण को देने और अन्य धाराओं में भी केस को दर्ज किया गया है। इसके बाद में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने उद्धव सरकार को ये चेतावनी दी है कि अगर कार्रवाई हुई तो वे आंदोलन को करेंगे। राज ठाकरे पर केस दर्ज हुआ है तो भड़के MNS कार्यकर्ता, और उद्धव सरकार को भी दी चेतावनी।

औरंगाबाद पुलिस ने एमएनएस चीफ राज ठाकरे के के खिलाफ में केस को दर्ज किया है। अब एमएनएस नेताओं ने उद्धव सरकार को ये चेतावनी दी है कि अगर राज ठाकरे के खिलाफ में कोई कार्रवाई की गई तो वे सड़कों पर उतरकर आंदोलन को करेंगे।हम आपको बता दें कि 1 मई को ही औरंगाबाद में राज ठाकरे ने भाषण को दिया था और कहा था कि अगर 4 मई तक मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं उतरवाए गए तो हर मस्जिद के बाहर में हनुमान चालीसा को बजाया जाएगा।

इसके बाद में औरंगाबाद पुलिस ने राज ठाकरे और रैली के आयोजकों के खिलाफ में केस को दर्ज किया है जिसमें की आईपीसी की धारा 153 के अलावा अन्य भी कई सारे धाराएं लगाई गई हैं। ठाणे के एमएनएस जिला अध्यक्ष अविनाश जाधव ने ये कहा है कि बाल ठाकरे ने सबसे पहले मस्जिदों पर लगे लाउडस्पीकर को लेकर आवाज को उठाई थी और आज उनके ही बेटे इस विषय पर बात करने वालों पर केस को दर्ज करवाते हैं।