Home news Crime भड़काऊ भाषण के बाद एक्शन में आई पुलिस,  हुई सख्त करवाई

भड़काऊ भाषण के बाद एक्शन में आई पुलिस,  हुई सख्त करवाई

एजेंसी:-हिंदू पैदा करें ज्यादा बच्चे नहीं तो…नरसिंहानंद के बयान के बाद हम देखे तो धर्म संसद के आयोजक को ये नोटिस हिमाचल प्रदेश के उना में आयोजित होने वाले धर्म संसद के आयोजक को पुलिस की तरफ से एक नोटिस दिया है । दरअसल यहां पर नरसिंहानंद सरस्वती ने माडिया से बात करते हुए ही फिर से विवादित बयानो को दिया था।

धर्म संसद में उकसाऊ भाषण को देने के मामले में उना पुलिस ने इसके आयोजको को एक नोटिस भी जारी कर दिया है।हम आपको बता दें कि यह तीन दिवसीय धर्म संसद उना जिले के मुबारिकपुर में चल रही है। नरसिंहानंद सरस्वती के इस विवादित भाषण के बाद में यह नोटिस भी जारी किया गया है।आपको मालूम हो कि डासना मंदिर के महंत नरसिंहानंद इस तरह के भड़काऊ भाषण के लिए पहले भी कई बार जेल भी जा चुके हैं और इस समय पर जमानत पर हैं।

धर्म संसद के पहले ही दिन मीडिया से बात करते हुए नरसिंहानंद ने ये कहा की,अगर हमे इस देश को मुस्लिम राष्ट्र बनने से रोकना है तो हम हिंदुओं को भी ज्यादा बच्चे पैदा करने बिल्कुल चाहिए। उन्होंने ऐसा दावा भी किया है कि 50 प्रतिशत हिंदुओं का धर्मांतरण कर दिया जाएगा और 40 फीसदी हिंदुओं को अगले 20 साल में खत्म करने की भी साजिश हो रही है।

Exit mobile version