खरगोन में आठ दिन से लापता युवक की हुई मौत

0

भोपाल। आपको बता दे खरगोन में आठ दिन से लापता युवक की मृत्यु हो गई। शहर में दंगे की रात 10 अप्रैल से युवक लापता दिखाई दिया है। मृतक इबरेश खान इस्लामपुरा का रहने वाला था। इस मामले में प्रभारी एसपी रोहित काशवानी का बयान सामने आते दिखाई दिया। उन्होंने खुलासा करते हुए बताया कि 10 तारीख को अज्ञात शव मिला था, जिसके सिर पर पत्थर की चोट लगने से मृत्यु हो गई। खरगोन में फ्रीजर न होने कारण शव को इंदौर भेजा गया।

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि 14 तारीख को युवक की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई गई थी। पुलिस ने गुमशुदा लोगों में शिनाख्त कर परिजनों को शव सौंपते नज़र आए। भारी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में युवक को सुपर्दे खाक किया गया है, वहीं मृतक के भाई अखलाक ने हत्या का आरोप लगाया गया है।

इधर राजधानी भोपाल में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने खरगोन हिंसा कांड में हुई एक युवक की मृत्यु पर बोलते हुए कहा कि बीती 10 तारीख को एक डेड बॉडी प्राप्त हुई। 11 तारीख को पोस्टमार्टम हुआ था, शिनाख्त और गुमशुदगी की रिपोर्ट नहीं होने के कारण देरी हुई। रिपोर्ट के बाद सद्दाम के रूप में मृतक की शिनाख्त होती नज़र आई, परिजनों ने क्रिया कर्म किया है। बता दे मामले पर जांच जारी है और साथ ही दोषियों पर कार्रवाई होगी।