प्राइवेट पार्ट में एक किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस सुरभि खातून, तलाशी ली तो हैरान रह गए सुरक्षा अधिकारी

9
एयर होस्टेस सुरभि खातून
प्राइवेट पार्ट में एक किलो सोना छिपाकर ला रही थी एयर होस्टेस सुरभि खातून

मस्कट से भारत के लिए एयर इंडिया ने भरी उड़ान, एयरहोस्टेस सुरभि खातून ने मलाशय में छिपा रखा था: केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर पकड़ी गई. जानकारी के अनुसार एक Air India Express flight attendant को Kannur International Airport पर सोने की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है !! आरोपी के पास 960gm सोना बरामद किया गया है.

केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एअर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस के पास से लगभग एक किलो सोना बरामद किया गया है. इसके बाद उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया.एयर होस्टेस यह सोना मस्कट से कथित तौर पर अपने प्राइवेट पार्ट में छिपाकर ला रही थी. कहा जा रहा है कि वह पहले भी इस तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी है.

एयर होस्टेस की पहचान कोलकाता की रहने वाली सुरभि खातून के रूप में हुई है जिससे करीब 960 ग्राम सोना जब्त किया गया. सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है. आरोपी खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है.

सुरभि मस्कट से कन्नूर में उतरने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस फ्लाइट की केबिन क्रू मेंबर थी. रिपोर्ट के मुताबिक, खातून ने पहले भी कई बार सोने की तस्करी की है.

एजेंसी के मुताबिक, खुफिया जानकारी की बुनियाद पर डीआरआई कन्नूर की टीम ने एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया. सोने को जिस आकार में बनाकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था उससे एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात अधिकारी भी हैरान हैं. खुलासा हुआ कि सोने को एक शेप दे दिया गया था. पुरुष गुप्तांग की शक्ल में सोने को उस एयरहोस्टेस ने अपने प्राइवेट पार्ट में डाल रखा था.

सूत्रों का दावा है कि भारत में यह पहला मामला है, जब एयरलाइन चालक दल का कोई सदस्य अपने प्राइवेट पार्ट में इस तरह सोना छिपाकर तस्करी करने के आरोप में पकड़ा गया है.

ReadAlso;पीएम मोदी विवेकानंद रॉक मेमोरियल में हुए ध्यानमग्न