इन जियो यूजर्स को मिलेगा 60 दिनों के लिए फ्री हाई स्पीड इंटरनेट

4

Air Fiber Plus यूजर्स के लिए जियो लेकर धमाकेदार ऑफर्स

नई दिल्ली- Jio ने AirFiber Plus यूजर्स के लिए नए धन धना धन ऑफर लॉन्च किया है. इससे नए और मौजूदा ग्राहकों को 60 दिनों तक तीन गुना इंटरनेट स्पीड मुफ्त मिलेगी. नया एयरफाइबर प्लस ऑफर आईपीएल 2024 टूर्नामेंट के समय आया है, जिसे JioCinema ऐप पर मुफ्त में स्ट्रीम किया जाएगा. Jio AirFiber Plus धन धना धन ऑफर आपकी मौजूदा इंटरनेट स्पीड को बढ़ाएगा. ये आपकी मौजूदा नेट स्पीड को तीन गुना तक बढ़ा देगा. यह ऑफर 16 मार्च, 2024 से शुरू होकर 60 दिनों के लिए देश भर के सभी नए और मौजूदा ग्राहकों के लिए वैध है.

स्पीड बूस्टर ऑफर विशेष रूप से Jio AirFiber यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो 5G-आधारित FWA टेक्नोलॉजी का उपयोग करते हैं. हालांकि, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Jio 5G सिम कार्ड ऑफर में शामिल नहीं है. यह Jio Fibre FTTH (फाइबर टू द होम) यूजर्स पर लागू नहीं होगा.

Jio का लक्ष्य एयरफाइबर यूजर्स को बढ़ी हुई इंटरनेट स्पीड के साथ आईपीएल 2024 की स्ट्रीमिंग के दौरान बेस्ट एक्सपीरियंस प्रदान करना है. JioCinema सभी आईपीएल 2024 मैचों को 4K रिजोल्यूशन में मुफ्त में स्ट्रीम करेगा। उपयोगकर्ता कंपेटिबल 4K टीवी और डिस्प्ले पर भी मैच देख सकते हैं.