कोरोना वायरस से भारत में आज दो और मौत, जानिए पूरे देश का हाल

0

पिछले 24 घंटों में छह लोगों की मौत के साथ ही कोरोना वायरस की वजह से होने वाली मौतों का आंकड़ा बढ़कर 26 हो गया। भारत में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ती जा रही है। देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 1029 तक पहुंच चुकी है, जबकि रविवार सुबह दो अन्य मौतों के साथ कोरोना वायरस से मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 26 पर पहुंच गया है। इस बीच इससे निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जो 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है, उसका रविवार को पांचवां दिन है।

प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस के मद्देनजर 21 दिनों के राष्ट्रव्यापी लॉकडालन की घोषणा की कोरोना वायरस के मद्देनजर नयी दिल्ली में लोग एहतियात बरतते हुये चीन के वुहान शहर में कोरोना वायरस की जांच करते चिकित्साकर्मी पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने राज्यसभा की सदस्यता की शपथ ली मुख्य पृष्ठराष्ट्रीयविदेशखेलअर्थपी टी आई इंग्लिश मुंबई में शुक्रवार को 85 वर्षीय जिस डॉक्टर की मौत हुई थी, उसके कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, महाराष्ट्र में मरने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर अब छह हो गई। अपनी टिप्पणी पोस्ट करे ।

चेक, अगर आप इस साइट पर अपना नाम प्रदर्शित नहीं करना चाहते। चेक, अगर आप इस तरह की और खबरे देखना चाहते हैं। पीटीआई-भाषा किसी भी तरह की अमर्यादित टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करती। इस फोरम की गरिमा और मर्यादा बनाये रखने में सहयोग करें। इस खण्ड में सार के साथ पढ़ें मुख्य समाचार दोपहर दो बजे स्पाइसजेट का पायलट कोरोना वायरस से संक्रमित खबर वायरस एमईए अफगानिस्तान खबर वायरस केजरीवाल प्रवासी दो खबर रेलवे प्रधानमंत्री कोष 2 खबर रेलवे प्रधानमंत्री कोष स्पाइसजेट पायलट कोरोना वायरस से संक्रमित खबर वायरस केजरीवाल प्रवासी