ट्रंप ने यौन शोँषण के आरोपों को किया बरखास्त, कहां “वो मेरे टाइप की नहीं है”

0

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर लेखिका ई. जीन कैरोल द्वारा लगे यौन शोषण के आरोपों को बरखास्त कर दिया है। ट्रंप ने यौन शोषण के आरोपों को झूठा बताते हुए अमेरिकी अखबार को दिए इंटरव्यू में कहां है कि “मैं बड़े सम्मान के साथ कहूंगा कि नंबर एक “वो मेरे टाईप की नहीं है” औऱ नंबर दो ये सब हुआ ही नहीं, ठीक है”।

क्या हैं पूरा मामला?

 लेखिका कैरोल ने न्यूयॉर्क पत्रिका में छपे लेख में कहां है कि वह ट्रंप से 1995 के लास्ट में और 1996 की शुरुआत में मिली थीं। उनकीं ये मुलाकात बर्जडोर्फ गुडमैन (डिपार्टमेंट स्टोर कंपनी) में हुई थी वहा पर उन्होंने ट्रंप को रियल एस्टेट टायकून के रूप में पहचाना और ट्रंप ने उन्हें कहा था कि वह किसी लड़की के लिए तोहफा खरीदने आए हैं। इसी दौरान डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ दुष्कर्म किया था। 

जानकारी के अनुसार, उस समय ट्रंप और कैरोल की उम्र लगभग 50 साल के करीब थी और ट्रंप की पत्नी मार्ला मेपल्स में थीं। कैरोल ने बताया कि उन्होंने इस घटना के बारे में अपने दो दोस्तों को भी बताया था, जिनमें से एक ने उन्हें पुलिस स्टेशन जाने की सलाह दी थी। लेकिन एक अन्य दोस्त ने इसका उलटा कहां कि “भूल जाओ! ट्रंप के पास 200 वकील हैं वो तुम्हें दफना देगा”।

कैरोल ने अपने लेख में यह भी बताया कि ट्रंप उनके जीवन के ‘सबसे भयंकर अंतिम पुरुष’ है और लिखा है कि उन्होंने ‘उस दिन के बाद से कभी शारीरिक संबंध नहीं बनाए हैं।’ कैरोल का कहना है कि डोनाल्ड ट्रंप द्वारा किए गए अपराध पर वह अपनी आवाज उठाती रहेंगी।