मेहनत की कमाई मांगने की एवज में मिली मौत

0

राजधानी दिल्ली में क्रुरुता की सारी हदें पार कर देने वाली एक वारदात को अंजाम दिया गया। तनख्वाह मांगने के एवज में एक महिला ने अपनी नौकरानी की हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक नौकरानी की उम्र 16 साल थी। महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि बाहरी दिल्ली इलाके में पुलिस को धड़ से अलग सिर और कटे हुए हाथ पैर एक नाले में मिले। खोजबीन के दौरान पुलिस को शरीर का बाकी का हिस्सा एक बोरे में भरा हुआ मिला। मामले में मनजीत नाम के एक आदमी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरे आरोपी शालू उर्फ शरू, राकेश और गौरी भी आरोपी हैं।

ये सभी घोषित अपराधी थे और इन सभी के ऊपर 50 हज़ार रुपये का इनाम है। पुलिस के डिप्टी कमिश्नर (स्पेशल सेल) संजीव कुमार यादव ने बताया कि 18 अक्टूबर को पुलिस को पता चला कि पश्चिम बंगाल की रहने वाली गौरी ने करतार सिंह से शादी ली थी ताकि वो अपनी पहचान को छिपा सके। शादी के बाद दोनों हरियाणा के जिंद ज़िले के रट्टा खेड़ा में रहने लगे थे। बाद में महिला को गिरफ्तार कर लिया गया।

गौरी एक प्लेसमेंट एजेंसी चलाती थी और पीड़ित को झारखंड से नौकरानी के रूप में काम करने के लिए लाया गया था लेकिन उसे एक साल से तनख्वाह नहीं दी जा रही थी। जब पीड़ित ने सैलरी की मांगी तो महिला ने उसकी हत्या कर दी।