ये होगी कसौटी की नयी कोमोलिका, तस्वीरें वायरल

2

स्टार प्लस और एकता कपूर की चर्चित धारावहिक ‘कसौटी जिंदगी की’ नए अंदाज में टीवी पर आ चुकी है। अभी तक शो में प्रेरणा और अनुराग का रोमांस देखने को मिल रहा था। मगर अब शो में कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है जिसका पब्लिक बेसब्री से इंतेजार कर रही है।

कसौटी जिंदगी की 2 में सीरियल के पहले पार्ट के रोचक किरदार कोमोलिका की एंट्री होने जा रही है। कोमोलिका का रोल हिना खान प्ले कर रही हैं। शो में से हिना का फर्स्ट लुक जारी कर दिया गया है। हिना खान सिल्वर और काले रंग के लहंगा-चोली में नजर आ रही हैं। साथ ही उनकी एंट्री को भी रोचक अंदाज में दिखाया गया है। जब वे अनुराग-प्रेरणा के बीच में आ जाती हैं। सीन से सीरियल के आगे की कहानी का अंदाजा लगाया जा सकता है।

 सीरियल में कोमोलिका के किरदार को लेकर भारी सस्पेंस बना हुआ था, एकता कपूर ने लंबे वक्त तक इसे राज बनाए रखा। अभी कुछ समय पहले ही इस राज पर से पर्दा उठा था कि नई कोमोलिका का लुक भी सामने आ गया। खुद सीरियल की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर नई कोमोलिका का वीडियो शेयर किया है।

कोमोलिका बिंदास लुक में हैं। इसके साथ उनकी नाक की बाली भी चर्चा में हैं। वे कमरबंध, आभूषण और झुमकों से लदी हैं। खुले बालों में उनका किरदार काफी आकर्षक नजर आ रहा है। साथ ही उनके चलने का लहजा भी जुदा है। हिना से पहले ये किरदार उर्वशी ढोलकिया ने प्ले किया था। उस समय भी ये किरदार काफी पॉपुलर रहा था।

वैसे अब तक शो की TRP उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है। दर्शकों को अनुराग-प्रेरणा की लव स्टोरी से काफी ज्यादा उम्मीदें थीं। कयास लगाए जा रहे हैं कि कोमोलिका की एंट्री से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिलेगी। इस बार प्रेरणा और अनुराग के रोल में एरिका और पार्थ हैं। हिना खान के लुक को काफी स्टाइलिश रखा गया है।