छोटे दलों को नष्ट कर देगी BJP – उपेंद्र कुशवाह

0

रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाह ने एनडीए से अलग होकर अब करारा हमला करना शुरु कर दिया है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से नाराज चल रहे थे। जिसके चलते उन्होंने एनडीए से अलग होने का फैसला लिया है। इस पर उपेंद्र कुशवाह ने कहा है कि बीजेपी और नीतीश कुमार का अहंकार ही उनके पार्टी से अलग होने का कारण बना।

इसके अलावा उन्होंने कहा है कि अगर और लोग भी समय रहते एनडीए से अलग नहीं हुए तो उन्हें अमित शाह और नीतीश कुमार के अहंकार का सामना करना पड़ेगा। साथ ही लोक जनशक्ति पार्टी को नसीहत देते हुए जल्द से जल्द एनडीए से अलग होने का सुझाव दिया। साथ ही कहा कि बीजेपी ने अन्य छोटे दलों को नष्ट करने का मन बना लिया है।

हाल ही में उपेंद्र कुशवाह ने एनडीए से नाता तोड़ लिया था। जिसके बाद उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा कि उन्होंने अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय मांगा था। लेकिन उन्होंने इस पर अमल नहीं किया जिसके चलते एनडीए से अलग होने का फैसला लिया है।

कुशवाह ने हाल ही में केंद्रीय मंत्री पद से इस्तीफा दिया है। बताया जा रहा है कि वे बिहार में सीट बटबारे को लेकर सहमत नहीं थे। जिसके चलते नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने महागठबंधन से इस्तीफा भी दे दिया।