करण के शो में आलिया और दीपिका ने की अपनी पर्सनल लाइफ शेयर

3

करण जौहर पॉपुलर शो ‘कॉफी विद करण’ का नया सीजन ले कर आ रहे हैं। शो का प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। शो में दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट साथ दस्तक दे रही हैं। दोनों कॉफी विद करण सीजन 6 की पहली मेहमान होंगी। इस दौरान दोनों अपनी पर्सनल लाइफ के राज खोलेंगी। फैन्स के लिए दोनों को किसी चैट शो में साथ देखना काफी रोचक होगा।

इंस्टाग्राम पर जारी किए गए प्रोमो में करण जौहर महिला शक्ति के लिहाज से दीपिका और आलिया का काफी गर्मजोशी से स्वागत करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने शुरुआत में ही ये कह कर शो शुरू किया कि वे उनसे सारे गलत सवाल ही पूछेंगे।

करण ने जब आगे दोनों के एक ही एक्टर के साथ डेट करने के बारे में बोला तो इस पर दीपिका ने उन्हें बीच में ही रोक दिया। उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में जवाब दिया- ”इसे अजीब बनाने की कोशिश मत करिए। क्योंकि ये पहले से ही अजीब नहीं है।” इसके बाद आलिया ने जोर की डकार मारी और तीनों हंसने लगे।

मगर करण इसके बाद भी नहीं रुके। उनका अगला सवाल शादी को लेकर था। करण ने पूछा कि दोनों में से पहले किसकी शादी हो रही है। दोनों ने फौरन एक-दूसरे की तरफ उंगली उठाई। प्रोमो से साफ जाहिर हो चुका है कि कॉफी विद करण सीजन 6 धमाकेदार आगज के साथ दस्तक देने जा रहा है।