रिया के व्हाट्सएप चैट पर काम्या पंजाबी का जवाब, कहां- भाई-बहन में लड़ाई आम बात

0

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को अब 2 महीने पुरे होने वाले है। हर कोई सुशांत की इस इंसाफ की लड़ाई में शामिल हो गया है।

बीते दिनों सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के वकील ने सुशांत और रिया के व्हाट्सएप चैट रिलीज किए थे। उस चैट में सुशांत और उनकी बहन के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा सामने आया था।

इस चैट को लेकर अब टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने कहा ये कोई बड़ी बात नहीं है, भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं।

 काम्या ने ट्वीट किया- ‘वो साबित क्या करना चाहती है? भाई बहन में झगड़े होते रहते हैं कोई बड़ी बात नहीं है…और सबसे जरूरी बात कि उस वक्त वो तुम्हारे साथ रह रहा था नाकि अपनी बहन के साथ…सारे क्रेडिट कार्ड्स तुमने यूज किए उसकी बहन ने नहीं…चोर की दाढ़ी में तिनका #justiceforsushantsinghrajput #rheakireality’।

अंकिता ने शेयर की सुशांत के मां की तस्वीर, लिखा खास संदेश 

बता दें, कि रिया चक्रवर्ती को लेकर इस केस में कआई खुलासे हो रहे है। जिसमें रिया पर सुशांत को पूरे परिवार से दूर करने के साथ-साथ सुशांत को खुदखुशी के लिए उकसाने की कोशिश की है।

‘मैं अपने पैसों से अपना खर्च चलाती थी’ – रिया चक्रवर्ती

हालांकि रिया इन सभी आरोपो से अपना पलड़ा झाड़ रही है। एक्ट्रेस शुक्रवार और सोमवार को ईडी के दफ्तर में पुछताछ के लिए चक्कर लगा रही है।