केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की राहुल को नसीहत, कहा-पप्पू को पापा बनना चाहिए

0

 केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले एक बार फिर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पप्पू कहे जाने पर एक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को पप्पू बोलते थे लेकिन मेरा ये सुझाव उनको है कि पप्पू नहीं आपको पापा होना चाहिए और पापा होने के लिए जल्दी शादी करनी चाहिए, आपको तीन राज्यों के चुनावी परिणामों में सफलता मिली है। राहुल गांधी जल्दी शादी करें और पापा बनने के काम करें।

अब केंद्रीय मंत्री के बयान से ऐसा लग रहा है कि राहुल को पप्पू बोलना सही नहीं है। उन्होंने अपने बयान में यह भी बात कही कि तीन राज्यों मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में भाजपा की हार का पीएम मोदी से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि शिवसेना को भाजपा के साथ अपना गठबंधन बनाए रखना चाहिए। अगर यह गंठबंधन जारी नहीं रहा तो इससे शिवसेना को नुकसान होगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से सेना सुप्रीमो बाल ठाकरे के सपनों को पूरा करने की उम्मीद करता हूं। उसे (शिवसेना) को अकेले चुनाव लड़ने के बारे में नहीं सोचना चाहिए।” वहीं उन्होंने कांग्रेस के लिए कहा कि कांग्रेस को इस धारणा में नहीं रहना चाहिए कि केवल राफेल सौदे को उठाकर वह साल 2019 में होने वाले चुनाव जीत जाएगी।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-