Home Entertainment Bollywood टीवी की वो एक्ट्रेसस जो बोल्ड सीन और छोटे कपड़ों से करती...

टीवी की वो एक्ट्रेसस जो बोल्ड सीन और छोटे कपड़ों से करती हैं परहेज

टेलीविजन शोज भी अब किसी फिल्म से कम नहीं हैं। बेहतर कंटेंट और टैलेंटिड एक्टर्स की एक्टिंग अब बड़े पर्दे को बराबरी की टक्कर देती है। देखा जाए तो डेली शोज और सास- बहू के ड्रामें में भी काफी बदलाव आ चुके हैं। छोटे पर्दे पर नए तरह के कंटेंट के से दर्शक काफी प्रभावित होते हैं। जैसा की सभी जानते हैं कि बड़े पर्दे के साथ-साथ छोटे पर्दे पर भी बोल्ड सीन और छोटे कपड़े पहनना आम बात हो गई है। लेकिन छोटे पर्दे की कुछ बहूऐं छोटे कपड़े पहनने से परहेज करती हैं। तो आइए जानते हैं उन बहूओं के बारे में जो छोटे कपड़ो से दूर भागती हैं लेकिन पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं।साक्षी तंवर- कहानी घर घर की में पार्वती के नाम से मशहूर हुई साक्षी की पॉपुलैरिटी किसी फिल्म स्टार से कम नहीं। साक्षी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है।

दिव्यंका त्रिपाठी दहिया- इशिता का किरदार निभाकर दिव्यंका ने सौतेली मां की परिभाषा ही बदल दी। उनके किरदार को लोग काफी पसंद करते हैं।

दीपिका कक्कड़- ससुराल सिमर के फेम एक्ट्रेस दीपिका को सब माता रानी की भक्त मानतें हैं। टीवी पर चले इस लंबे शो ने काफी दिलों पर राज किया।

 

कृतिका सेंगर- कसम तेरे प्यार की झांसी की रानी में नजर आई कृतिका को लोग काफी पसंद करते हैं। जिसकी वजह है उनकी सादगी।

 

दीपिका सिंह- दिया और बाती हम की संध्या बिंदनी को कौन नहीं जानता हर घर में अपनी सादगी और समझदारी से संध्या का किरदार निभाने वाली दीपिका सबकी फेवरेट है।सुहासी धामी- यहां मैं घर घर खेली और आप के आ जाने से में नजर आई सुहासी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने दमदार किरदार से सुहासी हर एक का दिल जीत लेती हैं।

Exit mobile version