लव जिहाद, डिप्रेशन या मर्डर… क्या है तुनिषा शर्मा की खुदकुशी की मिस्ट्री!

1

आज मंगलवार 27 दिसंबर को किया जाएगा तुनिषा शर्मा का अंतिम संस्कार

मुंबई- अली बाबा-‘दास्तान ए काबुल’ फेम एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर शनिवार को अपने ही सीरियल के सेट पर गले में फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। तुनिषा की मां ने तुनिषा की खुदकुशी करने का कारण अली बाबा सीरियल में ही काम करने तुनिषा के को-एक्टर और उनके एक्स-बॉयफ्रेंड शीजान खान को बताया था। तुनिषा की मां के आरोप पर पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था। तुनिषा की मां का आरोप था कि शीजान ने उनकी बेटी से शादी का वादा किया था, पर तीन महीने बाद उससे ब्रेकअप कर लिया।

वहीं पुलिस की शुरुआती पुछताछ के दौरान शीजान ने बताया था कि धर्म अलग-अलग होने के कारण उसने तुनिषा से बेक्रअप किया था, पर शीजान बार-बार अपना बयान बदला रहा है। पुलिस द्वारा शीजान खान पर तुनिषा को आत्महत्या करने के लिए उकसाने के लिए Section 360 के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल शिजान पुलिस की कस्टडी में है।

तुनिषा की मां बबीता शर्मा का कहना है कि शीजान से बेक्रअप के बाद उनकी बेटी काफी डिप्रेशन में थी। वो डिप्रेशन की दवाईयां भी ले रही थी। वहींं इस मामले पर ‘अली बाबा’ सीरियल के सेट पर काम करने वाले कुछ लोगों का कहना है कि सुसाइड करने से पहले तुनिषा ने सेट पर शीजान के साथ Lunch किया था। वहीं तुनिषा की मां और दोस्तों ने शीजान पर दूसरी लड़कियों के साथ संबंध होने के आरोप भी लगाये हैं।

आज होगा तुनिषा का अंतिम संस्कार

आज 27 दिसंबर को तुनिषा शर्मा का दोपहर 3 बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। ये जानकारी तुनिषा शर्मा के घरवालों ने सोशल मीडिया के जरिये उनके फैन्स को दी है।

इस सीरियल से की थी तुनिषा ने अपने करियर की शुरुआत

तुनिषा शर्मा ने ‘भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्हें कई सीरियल्स में काम करने का मौका मिला। फिर उन्होंने बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी किस्मत को अजमाया था। उन्होंने Fitoor, Bar Bar Dekho, Dabangg 3 में भी काम किया।

सियायसी गलियारों में बना चर्चा का विषय

वहीं दूसरी ओर कुछ पक्षों ने इसे लव जिहाद का मामला करार दे दिया है। तुनिषा शर्मा सुसाइड केस पर सियासत तेज हो गई है। बीजेपी विधायक राम कदम ने इसे लव जिहाद का मामला बताते हुए कहा कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। वहीं कुछ अन्य नेता भी इसे कथित लव जिहाद का मामला बता रहे हैं।