सेल में तिरंगे के इस्तेमाल को लेकर Amazon के खिलाफ FIR होगी, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को दिए निर्देश

0

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अमेजन पर रिपब्लिक डे सेल के दौरान तिरंगे के इस्तेमाल को लेकर सख्त आपत्ति दर्ज कराई है। उन्होंने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि अमेजन के खिलाफ ध्वज संहिता के उल्लंघन का केस दर्ज किया जाए।

मध्य प्रदेश में अमेजन के खिलाफ केस दर्ज होगा। गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने डीजीपी को इसके लिए आदेश दिए हैं। डॉ. मिश्रा ने कहा कि सेल में राष्ट्रध्वज का इस्तेमाल किया गया है। यह पीड़ादायी बात है।ऑनलाइन प्लेटफॉर्म द्वारा अपने उत्पाद की बिक्री के लिए राष्ट्रध्वज के इस्तेमाल का मामला मेरे संज्ञान में आया है।ReadAlso-https://indiagramnews.com/news/cant-keep-someone-in-jail-for-unlimited-time-court/?preview_id=113740&preview_nonce=c4040a63d6&preview=true&_thumbnail_id=113741किसी को असीमित समय तक जेल में नहीं रख सकतेः कोर्ट

राष्ट्रीयता, राष्ट्र की भावना के विपरीत कोई भी कार्य बर्दाश्त नहीं होगा। यह पहली नजर में राष्ट्रीय ध्वज संहिता का उल्लंघन नजर आ रहा है। यह असहनीय है कि जूते तक कर इसका इस्तेमाल किया गया है। मैंने डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि मध्य प्रदेश में वह अमेजन संस्था और उसके मालिकों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करें।