चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिलते थे सोनिया-राहुल, उन पर चले देशद्रोह का मुकदमा,’ राज्यवर्धन राठौड़ का कांग्रेस पर बड़ा हमला

5

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने संसद में आज पीएम की मौजूदगी की पुष्टि करते हुए कहा कि अविश्वास प्रस्ताव का जवाब देने के लिए प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को सदन में मौजूद रहेंगे।

विपक्षी दलों के लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आज तीसरा और आखिरी दिन है। संसद में इस मामले पर दो दिन से जारी तीखी बहस के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर जवाब देंगे। पीएम मोदी शाम चार बजे इस मुद्दे पर जवाब देंगे।

“बीजेपी सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने कहा कि मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक(चीन में) में था। हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं। वे हमसे मिलने नहीं आये, वे चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिले। उन पर देशद्रोह का मुकदमा चलना चाहिए।”

https://twitter.com/indiagramnews1/status/1689598709800083457?s=20

संसद के मानसून सत्र में केवल दो बैठकें शेष रहने के कारण मणिपुर पर बहस राज्यसभा में होने की संभावना नहीं है, क्योंकि दोनों पक्ष अपने-अपने रुख पर अड़े हुए हैं। दोनों पक्षों का दावा है कि वे चाहते हैं कि इस विषय पर बहस हो लेकिन उस नियम पर मतभेद है जिसके तहत इसे उठाया जा सकता है। सूत्रों के मुताबिक, सरकार सत्र के आखिरी दिन शुक्रवार को भी बहस को आगे बढ़ाने की कोशिश करेगी।

ReadAlso;बेरोजगारों को CM योगी का तोहफा, सभी विभागों में रिक्त पदों पर जल्द होंगी नियुक्तियां