Home Entertainment Bollywood फिल्म इंशाअल्लाह से सलमान के किनारे के बाद शाहरूख बने भंसाली की...

फिल्म इंशाअल्लाह से सलमान के किनारे के बाद शाहरूख बने भंसाली की पहली पसंद

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली के ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म इंशाअल्लाह से सलमान खान ने दूरी बनाली हैं। सलमान ने फिल्म से अचानक नाता क्यों तोड़ा, इस सवाल का सही जवाब अभी तक नहीं मिला है। लेकिन खबरें हैं कि भंसाली अपने इस प्रोजेक्ट को रोकने वाले।

रिपोर्ट्स के मुताबिक भंसाली ने इंशाअल्लाह में सलमान की जगह शाहरुख खान को लेने का फैसला किया है। सूत्रों के मुताबिक इंशाअल्लाह फिल्म में सलमान के बाद भंसाली ने शाहरुख खान से बातचीत की है। जल्द ही भंसाली फिल्म को शाहरुख के साथ बनाने की आधिकारिक घोषणा करने वाले हैं। शाहरुख खान के प्रोजेक्ट में आना संजय और शाहरुख दोनों के लिए बेहतर होगा।

इंशाअल्लाह में जिस तरह का किरदार बताया जा रहा है उसे शाहरुख ही बेहतर ढंग से निभा सकते हैं। खबरों के मुताबिक फिल्म एक प्रेम कहानी है, जिसमें हीरो उम्रदराज है और हिरोइन की यंग एज की है. ऐसे में इस किरदार को बॉलीवुड के किसी यंग हीरो की बजाय शाहरुख बेहतर ढंग से निभा सकते हैं। शाहरुख की अपनी छवि भी रोमांटिक हीरो की रही है। वो भंसाली के साथ देवदास में काम भी कर चुके हैं। हालांकि शाहरुख इस फिल्म में काम करेंगे या नहीं, अभी इस बारे में कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता है।

Exit mobile version