Home news Politics जागेश्वर पहुंचा भाजपा सुझाव रथ, घोषणापत्र में शामिल होंगी जनता की मांगें,गौरव...

जागेश्वर पहुंचा भाजपा सुझाव रथ, घोषणापत्र में शामिल होंगी जनता की मांगें,गौरव पाण्डे भरवा रहे जनता से फार्म

देश दुनिया की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी भाजपा का जन सुझाव रथ अपनी यात्रा के तहत अल्मोड़ा के जागेश्वर पंहुच चुका है। । भाजपा पदाधिकारियों के अनुसार इसमें जनता द्वारा जो जनकल्याणकारी सुझाव आएंगे, उन्हें पार्टी अपने संकल्प पत्र में शामिल करेगी।

जागेश्वर में सुझाव रथ को मंडल अध्यक्ष गोपाल बिष्ट के नेतृत्व में पूरी विधानसभा में लेकर जाया जाएगा। इलाकों की जिम्मेदारी पार्टी के 20 वर्षों से कार्यकर्ता और जागेश्वर विधानसभा के प्रमुख चेहरे गौरव पाण्डेय के जिम्मे लगाया गया है। गौरव कहते हैं कि

भारतीय जनता पार्टी लोकतांत्रिक मूल्यों का ध्यान रखती है और इस सुझाव पत्र के जरिए इलाके के लोग भाजपा के शीर्ष नेताओं तक सीधे अपनी बात पहुंचा सकते हैं। इस सुझाव पेटी में वो जो भी बातें लिखेंगे, उन्हें पार्टी आलाकमान पूरी तनमयता के साथ पढ़ता है और इसमें आए सुझावों को इलाके के विकास के हेतु संकल्प पत्र में भी शामिल किया जाएगा।

युवा सीएम पुष्कर धामी ने की थी भाजपा जन सुझाव रथ की शुरुआत
भाजपा जन सुझाव रथ की शुरुआत सीएम पुष्कर सिंह धामी और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने हल्दवानी से की थी और कहा था कि इस जनसुझाव रथ के बड़े मायने हैं, मोदीजी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी सबका साथ सबका विकास के मूलमंत्र के साथ जन जन से सुझाव आमंत्रित कर रही है ताकि चुनावी संकल्प पत्र में इन्हें शामिल किया जाए और फिर ये भी सुनिश्चित करना है कि जनता की समस्याएं सुलझ सकें।

Exit mobile version