Home राष्ट्रीय राज्य Kisan Andolan: टिकरी बॉर्डर से हथियारबंद, बलात्कारी गिरफ्तार

Kisan Andolan: टिकरी बॉर्डर से हथियारबंद, बलात्कारी गिरफ्तार

बहादुरगढ़ में पुलिस ने तीन किसान आंदोलन समर्थकों को पिस्टल के साथ किया गिरफ्तार

हरियाणा-पंजाब में किसान आंदोलन अपने चरम पर हैं। किसान आंदोलन दिन-प्रतिदिन आग की तरह भारत के पश्चिमी राज्यों में फैलता जा रहा है। कभी सिंधु बॉर्डर तो कभी मुजफ्फरनगर, किसान नेता देश के पश्चिमी राज्यों में लगातार रैलियां और धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में भी किसानों के हक के लिए प्रदर्शन किया था। टिकरी बॉर्डर पर कई दिनों से लगातार आपराधिक घटनाएं हो रही थी, जिसके चलते पुलिस-प्रशासन ने हरियाणा के बहादुरगढ़ में पुलिसकर्मियों की तैनाती बढ़ा दी थी।

Kisan Andolan: टिकरी बॉर्डर से हथियारबंद, बलात्कारी गिरफ्तार

पुलिसकर्मी टिकरी बॉर्डर पर शनिवार को हर संग्दिध व्यक्ति और कार की जांच कर रहे थे। जांच के दौरान ही पुलिस ने इलाके से तीन संग्दिध युवकों को जब रोका, तो पुलिस ने इन लोगों के पास से गैरकानूनी हथियार बरामद किए। पुलिस ने इन तीन युवकों को कोर्ट में पेश किया जिसके बाद इन्हें कोर्ट द्वारा न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तीनों युवक काफी समय से किसान आंदोलन से जुड़े हुए थे। पुलिस के अनुसार ये युवक कुछ आपराधिक मानसिकता के साथ बहादुरगढ़ में घूम रहे थे।

सीआईए टू इंचार्ज इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने इन तीन युवकों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब वे इनकी जांच करने लगे तो उन्हें तीन पिस्टल मिली। इन युवक की पहचान गुरुदत्त, शुभम और अमनदीप के नाम से हुई है। तीनों युवक सिरसा के रहने वाले हैं। बता दें इन तीन युवकों पर पहले भी रेप, लूटपाट जैसे संगीन आरोप लग चुके हैं।

Read: किसान आंदोलन के कारण दिल्ली के चारों बॉडर्स कई महीनों से बंद, लोग हो रहे परेशान

 

Exit mobile version