Home news Crime हाथ में शराब, गले में बंदूक की माला, बीच रोड पर टशन...

हाथ में शराब, गले में बंदूक की माला, बीच रोड पर टशन में रील बनाते लोग, वीडियो वायरल

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड से फिर से दो रील्स (Reels) सामने आई हैं। इनमें दिख रहा है कि एक फॉर्च्यूनर में 6 युवक बैठे हैं। गाड़ी को चलाने वाला शख्स पहले अंदर ही राइफल में गोली भरता है। फिर कार के शीशे से राइफल बाहर निकाल कर हवाई फायरिंग करता है। इसके बाद वह एलिवेटेड रोड पर गाड़ी खड़ी करता है। फिर सभी युवक सड़क पर शराब पीते हैं।

हाथ में शराब से भरा ग्लास लेकर किया डांस 

 

इसके बाद सभी हरियाणवी गाना ‘मैं तेरे इश्क में भूल गया संसार’ पर डांस करते हैं। इस दौरान एक युवक गले में दो राइफल टांग कर डांस करता है। इसके अलावा 2 युवकों के हाथ में शराब से भरे डिस्पोजल ग्लास नजर आ रहे हैं। दो के हाथ में लाइसेंसी बंदूक है। बाकी दो युवक वीडियो बना रहे हैं। पहली नजर में ये दोनों बंदूकधारी प्राइवेट सुरक्षाकर्मी दिखाई दे रहे हैं। इन्हीं युवकों में से किसी ने वीडियो वायरल किया है।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी के गाड़ी की पहचान कर ली है। इंदिरापुरम ACP स्वतंत्र कुमार ने बताया, ” शुरुआती जांच में पता चला है कि फॉर्च्यूनर राजा चौधरी की है। वह कविनगर थाना के चिरंजीव विहार का रहने वाला है। राजा चौधरी और उसके साथियों पर इंदिरापुरम थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

राइफल लेकर डांस करने वाले 5 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में इंदिरापुरम पुलिस ने की गिरफ्तारी की है। शराब के नशे में एलिवेटेड रोड पर असलहो का प्रदर्शन और किया था उत्पात। 5 फरवरी को बनाया गया था.विडियो देर रात की बताई जा रही। शराब के नशे की हालत में बनाई गई विडियो। वीडियो जोर शोर सोशल मीडिया पर जम कर हो रही है वायरल। आपको बता दे की पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी रील बनाने का सिलसिला थामे नहीं थम रहा।

ReadAlso: क्रेटा का अजब क्रेज, सपना के परिवार वालों ने मांगी भाभी से दहेज में क्रेटा 

Exit mobile version