spot_img
Homenewsकुछ इस तरह खत में बयां किया इरफान ने अपना दर्द ,...

कुछ इस तरह खत में बयां किया इरफान ने अपना दर्द , कैंसर पर ये बोले

। लंबे समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से लड़ाई लड़ रहे इरफान खान ट्वीट कर जिंदगी पर अपना नजरिया अपने फैंस को बताया। उन्होंने ट्विटर पर एक खत के जरिए अपने दुनिया भर के फैंस का धन्यवाद करते हुए कहा कि इस बीमारी से जूझते हुए उन्हें एक बात का अहसास हुआ है कि दुनिया में केवल एक ही चीज निश्चित है वो है अनिश्चितता। बता दें कि बीमारी का पता चलने के बाद ये पहली बार है जब इरफान अपने फैंस से सोशल नेटवर्क के जरिए बात की है।

एक वक्त गुजर चुका है जब पता चला था कि मैं हाई-ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर का सामना कर रहा हूं। यह मेरे शब्दकोश में एक नया नाम है, जिसके बारे में मुझे बताया गया कि यह एक असाधारण बीमारी है, जिसके कम मामले सामने आते हैं और जिसके बारे में कम ही सुनने में आता है इसलिए इसके इलाज की संभावना भी कम है। मैं अब एक प्रयोग का हिस्सा बन चुका था, लेकिन अब मै एक अलग ही गेम खेल रहा हूं। तब मैं एक तेज ट्रेन राइड का लुत्फ उठा रहा था, जहां मेरे सपने थे, प्लान थे, महत्वकांक्षाएं थीं, उद्देश्य था और इन सबमें मैं पूरी तरह से अस्त-व्यस्त था और जैसे कि अचानक किसी ने मुझे पीछे से बुलाया और मैंने मुड़कर देखा। वह टीसी था, जिसने कहा, ‘आपकी मंजिल आ गई है, कृपया उतर जाइए।’ मैं हक्का-बक्का सा था और सोच रहा था, ‘नहीं नहीं, मेरी मंजिल अभी नहीं आई है। उसने कहा, नहीं, यही है। जिंदगी कभी-कभी ऐसी ही होती है।’

इस पोस्ट के अलावा इरफान ने कुछ फोटोज भी शेयर किए जिसमे लंदन में बीत रहे उनके जीवन की झलक मिल रही है। इरफान ने इस बीमारी से जूझते हुए अपने हर एक अनुभव और दर्द को इस खत के माध्यम से बताया है। इस बीमारी को लेकर अपने डर, उससे लड़ने की ताकत हर चीज इस उन्होंने शेयर की है। बता दें कि इसके पहले इरफान की पत्नी ने इरफान ने ट्वीट कर उनकी इस बीमारी पर फैंस को जानकारी दी थी। इसके अलाव इरफान के इलाज के बारे में बताते हुए फैंस से उनके लिए शुभकामनाओं की उम्मीद की थी।