Home Entertainment Bollywood सारा ने रैंप पर यूं बिखेरा जलवा कि ‘सोनू’ ने भी किया...

सारा ने रैंप पर यूं बिखेरा जलवा कि ‘सोनू’ ने भी किया चीयर

– बॉलीवुड इंडस्ट्री में सिर्फ दो फिल्में करने पर ही फेमस होने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आ रही हैं। देखा जाए तो सारा ने इंडस्ट्री में कदम रखते ही सारी जगह अपने जलवों से तहलका मचा रखा है। बता दें कि, हाल ही में सारा ने दिल्ली में हुए इंडिया कूटुर वीक 2019 में रैंप पर फैशन डिजाइनर फाल्गुनी और शेन पीकॉक के लिए शो स्टॉपर के रूप में डेब्यू भी किया है।

जिसमें उनका अलग अंदाज़ देखने को मिला। बता दें कि, सारा की रैंप वॉक तो खास थी ही साथ ही फर्स्ट रो में बैठे सारा द्वारा एक टॉक शो में बताए गए उनके क्रश कार्तिक आर्यन और सारा के भाई इब्राहिम अली खान ने भी सारा की परफॉर्मेंस पर बढ़िया तरह से उनको चीयर किया। कार्तिक और इब्राहिम ने सारा को चीयर कर उनका खूब हौसला बढ़ाया। दरअसल, रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक को एक फंकशन में मिलवाया था।

जिसके बाद से ही दोनों में अच्छी दोस्ती हो गई थी। बता दें कि, अभी तक इन दोनों ने साथ में कोई भी फिल्म नहीं की है लेकिन अब सारा और कार्तिक इम्तियाज अली की अगली फिल्म ‘लव आज कल 2’ में साथ नज़र आएंगे। अब लोगों के लिए इन दोनों की जुगलबंदी इंडस्ट्री में कैसा रंग लाएगी यह देखना बहुत ही दिलचस्प रहेगा।

रिपोर्ट- अनुभव जैन

Exit mobile version