Home Entertainment Bollywood बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, जांच में...

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है. कभी ईमेल के जरिए तो कभी फ़ोन लेकिन इसी बीच एक बड़ी खबर आई है कि सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई. घटना सुबह 4:30 की बताई जा रही है गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो हमलावर बाइक पर आए थे. इससे पहले भी सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है.

जांच में जुटी पुलिस 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 3 राउंड फायरिंग की गई है. इस घटना का पता लगते ही मुंबई क्राइम ब्रांच और एटीएस की टीम मौके पर पहुंची. वहीं पुलिस भी CCTV फोटोज खंगाल रही है. सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की गई है. बादमाशों ने हवाई फायरिंग की और भाग गए. इस घटना में फ़िलहाल कोई घायल नहीं हुआ है.

लॉरेंस बिश्नोई कई बार दे चुके है धमकी 

गैंस्टर लॉरेंस बिश्नोई कई बार टाइगर 3 के हीरो को जान से मारने की धमकी दे चुका है. एक TV इंटरव्यू में उसने कहा था कि उसके जीवन का लक्ष्य ही सलमान खान को मारना है. लॉरेंस बिश्नोई ने अभिनेता-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का कनाडा स्थित आवास पर भी हमला किया था और कहा था कि सलमान खान के साथ उनके करीबी संबंधो की वजह से हमला किया गया था. लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया था.

सलमान खान के पास है वाई प्लस सुरक्षा

सलमान खान के पास फ़िलहाल Y+ कैटेगरी की सुरक्षा है. पिछले साल सलमान खान के ऑफिस में एक धमकी वाला ईमेल भेजा गया था. सलमान के करीबी प्रशांत गुंजालकर को रोहित गर्ग से धमकी भरा ईमेल मिला था. ईमेल के मामले में लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बरार और रोहित गर्ग के खिलाफ आईपीसी धारा 506 (2), 120(बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया था.
धमकी भरे मेल में लिखा था कि आपने लॉरेंस बिश्नोई का हाल ही में हुआ इंटरव्यू देखा होगा, इसे सलमान खान को भी दिखाएँ और उन्हें बताएं की गोल्डी बरार इस मामले को खत्म करने के लिए बात करना चाहते है. इंटरव्यू के दौरान लॉरेंस बिश्नोई ने यह भी कहा था कि वह चाहते है कि सलमान उनके साथ देवता जंबेश्वरजी मंदिर में जाएं और काला हिरण की हत्या मामले पर माफ़ी मांगे. अगर हमारा समाज माफ़ कर देता है तो मैं कुछ नहीं कहूंगा.

Exit mobile version