Viral Video: यौन उत्पीड़न मामले में उत्तराखंड पुलिस का High Speed Action

8
ऋषिकेश- एम्स ऋषिकेश में महिला डॉक्टर के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट कर लिया गया है. इस बीच घटना से जुड़ा एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आपको दिख रहा होगा कि पुलिस की गाड़ी अस्पताल के अंदर घुस गई और आरोपी डॉक्टर को हिरासत में ले लिया.

ऋषिकेश AIIMS के इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि कैसे सिक्योरिटी गार्ड्स सीटी बजाते हुए वार्ड में बेडों पर लेटे मरीजों के स्ट्रेचर को हटाते नजर आए. दरअसल, फैसला ऑन द स्पॉट की एक कोशिश में पुलिस मंगलवार को AIIMS के अधिकारी को गिरफ्तार करने पहुंची थी. अधिकारी पर महिला डॉक्टर से छेड़खानी का आरोप लगा था. ऐसे में आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जीप लेकर इमरजेंसी वार्ड में दाखिल हो गई. वीडियो में दिख रहा है कि एक पुलिसकर्मी अस्पताल में एंटर कर रहा है और पीछे से सरकारी गाड़ी आ रही है. गाड़ी देखते ही वहां मौजूद मरीज, अस्पताल के कर्मचारी और सिक्योरिटी गार्ड्स के बीच अफरा तफरी मच जाती है. एक सुरक्षाकर्मी गाड़ी को रोकता है और उसके रास्ते पर आ रहे मरीजों के स्ट्रेचर्स को किनारे करता है. गाड़ी धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है.

क्या है पूरा मामला

ऋषिकेश के पुलिस अधिकारी शंकर सिंह बिष्ट ने बताया कि निलंबित आरोपी सतीश कुमार ने कथित तौर पर डॉक्टर को एक अश्लील एसएमएस भी भेजा था. सोशल मीडिया पर वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है. कहा जा रहा है कि वीडियो उस वक्त का है जब पुलिस यौन उत्पीड़न मामले में आरोपी नर्सिंग अफसर को अरेस्ट करने गई थी. दावा है कि वीडियो अस्पताल के चौथे फ्लोर का है. गाड़ी वहां तक कैसे पहुंची इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.