भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सपा पर साधा निशाना

1

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भाजपा का जनविश्वास यात्रा का समापन आज सोमवार को किया । इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित किया.कहा कि जन विश्वास यात्रा जो उत्तर प्रदेश में 6 स्थानों से शुरु हुई थी. इसका आज समापन हो रहा है. करीब 403 विधानसभा क्षेत्रों से घूमते हुए. 4 करोड़ से भी ज्यादा लोगों से संपर्क करते हुए आज ये यात्रा समापन की ओर बढ़ी है. उन्होंने कहा यात्रा को पूरे प्रदेश में बड़ा जनसमर्थन मिला है।

अखिलेश यादव के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे को लेकर जेपी नड्डा ने कसा तंज

भाजपा अध्यक्ष जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और अखिलेश यादव के 300 यूनिट फ्री बिजली के वादे को लेकर जेपी नड्डा ने तंज कसा. उन्होंने कहा कि जो बिजली नहीं दे सका वो मुफ्त बिजली क्या देगा. उन्होंने कहा कि जो वोटबैंक की राजनीति करते थे. उनकी आज हालत खराब है. क्योंकि वोटबैंक की राजनीति को नरेन्द्र मोदी ने समाप्त कर दिया और विकासवाद को लेकर आए हैं. चुनाव में हम अपना रिपोर्ट कार्ड लेकर जा रहे हैं. हमारे पास सुशासन है. विपक्षियों के पास कुशासन है. हम कहते हैं गुड गवर्नेंस. वो कहते हैं बैड गवर्नेंस. उत्तर प्रदेश में अब फर्क साफ दिखता है. अब योजनाओं का पैसा सीधे लोगों के बैंक खाते में जाता है।

भाजपा अध्यक्ष ने कहा अब चलेगा तो सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास चलेगा। आज अकेली भारतीय जनता पार्टी है जिसके पास नेता हैं. नीति है. नियत है. आप जैसे कार्यकर्ता हैं. कार्यक्रम है. विकास की योजना है. जो सबको साथ लेकर चलने की ताकत है. किसी और पार्टी के पास नही है. आप ही हैं न अखिलेश जी जिनका मंत्री खनन माफिया में संलिप्त होकर आज भी जेल में है. ये है आपका रिपोर्ट कार्ड. आपका रिपोर्ट है गोमती रिवर फ्रंट पर 1600 करोड़ रुपये का घोटाला। हम एक वैचारिक पार्टी हैं। हमने सबका ख्याल रखा और सबको बढ़ाया।