Home Entertainment Bollywood इस कारण आयुष्मान खुराना को होना पड़ सकता है गंजा

इस कारण आयुष्मान खुराना को होना पड़ सकता है गंजा

 

फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना आज करोड़ों लोगों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं. आयुष्मान खुराना ने अंधाधुन, बधाई हो जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। अपनी हर फिल्म से आयुष्मान, फैंस को काफी इंप्रेस करते आए हैं।

इन दिनों आयुष्मान अपनी आने वाली फिल्म ‘बाला’ की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी दिखाई देंगी। इस फिल्म में पहली बार आयुष्मान खुराना गंजे लड़के की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। बाला फिल्म की कहानी एक प्रिमैच्योर गंजे लड़के और छोटे से शहर की लड़की पर आधारित होगी। इस फिल्म में छोटे शहर की लड़की का किरदार भूमि पेडनेकर निभाएंगी।

बता दें, फिल्म बाला में गंजे लड़के की 2 से 3 स्टेज दिखाई जाएंगी। जिसपर आयुष्मान खुराना का मानना है कि सिर के बाल शेव कराना मुश्किल है। आयुष्मान ने बताया, ‘अपने सिर के बालों को शेव करना मुश्किल है, क्योंकि पहले दिन में पहली स्टेज के लिए शूट करूंगा, दूसरे दिन दूसरी स्टेज के लिए और इसी तरह हर दिन अलग स्टेज के लिए शूट करूंगा। इतनी जल्दी नेचुरली बाल नहीं आएंगे, तो हमें नकली बालों का सहारा लेना होगा’।

Exit mobile version