spot_img
HomenewsBB12 : दीपिका पर भरोसा कर पछता रही हैं नेहा, कहा- 'भरोसा...

BB12 : दीपिका पर भरोसा कर पछता रही हैं नेहा, कहा- ‘भरोसा करके की गलती’

वीकेंड का वॉर एपिसोड में घर में सबसे कम वोट मिलने की वजह से नेहा पेंडसे को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। बिग बॉस में रहते हुए नेहा कुछ खास करती हुई नहीं दिखी थीं। ऐसा माना जाने लगा था कि वो दीपिका के अंडर में ही सारे काम करती हैं। यही नहीं कैप्टेंसी के दौरान भी वो दीपिका से पूछकर ही सारे फैसले लेती थीं।

अब जब नेहा घर से बाहर आ गई हैं तो एक-एक कर वो सारे राज से पर्दा उठा रही हैं। एक चैनल से बात करते हुए नेहा ने दीपिका के बारे में कहा कि ‘घर में मैं दीपिका के सबसे करीब थी लेकिन बिग बॉस के घर में रहते हुए एक बात तो मैंने सीखी कि आंख बंद कर किसी पर भरोसा नहीं करना चाहिए।’

नेहा ने कहा, “घर से बाहर आने के बाद मुझे ये अहसास हुआ है कि भरोसा ज्यादा कर लिया है। दीपीका के बारे में जो बातें घर में फैली थीं। उसे मैं देख नहीं पाई क्योंकि उसे बहुत प्यार करती हूं।”

नेहा पेंडसे ने कहा कि ‘मैं दीपिका को बहुत प्यार करती हूं शायद इसलिए उनको मैं पहचान नहीं सकीं। घर में सब उन्हें डबल फेस कहते थे लेकिन घर से बाहर आने के बाद भी उनके बारे में ऐसी ही बातें सुनीं। अब मुझे लग रहा है कि दीपिका को मैं पहचान नहीं सकीं।’ 

खबरो के मुताबिक नेहा को घर से बाहर करने की एक वजह उनकी भारी भरकम फीस है। नेहा हफ्ते का 20 लाख चार्ज कर रही थीं मगर वह घर में ऐसा कुछ भी करती नहीं दिख रही थी जिससे मेकर्स उन्हें और पैसा दे सके इसलिए शो मेकर्स ने नेहा की कमजोर परफॉर्मेंस देख यह फैसला लिया है।

यदि आप पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है,तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से :-