Home Entertainment Bollywood वड़ा पाव से हुआ Apple CEO Tim Cook का स्वागत, माधुरी दीक्षित...

वड़ा पाव से हुआ Apple CEO Tim Cook का स्वागत, माधुरी दीक्षित ने खिलाया मुंबई का पॉपुलर स्ट्रीट फूड

ऐप्पल के सीईओ टिम कुक, जो इस समय एक व्यापार यात्रा के लिए भारत में हैं, टिम कुक ने बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित से मुलाकात की. माधुरी दीक्षित ने एप्पल सीईओ का मुंबइया स्टाइल में वेलकम किया दोनों को लोकप्रिय महाराष्ट्रीयन स्ट्रीट फूड वड़ा पाव में साथ देखा गया. अभिनेत्री ने टिम कुक के साथ एक अनमोल तस्वीर भी पोस्ट की. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, Apple के सीईओ ने माधुरी को उनके पहले वड़ा पाव से परिचित कराने के लिए धन्यवाद दिया.

भारत में पहले ऑफिशियल Apple स्टोर की ओपनिंग होने जा रही है. Apple के CEO टिम कुक भारत के दौरे पर हैं. मुंबई पहुंचे कुक की देश की मशहूर हस्तियों से मुलाकात हुई. इस वक्त उनकी जो फोटो वायरल हो रही है, उसमें वो माधुरी दीक्षित के साथ वड़ा पाव खाते हुए दिखे. इस तस्वीर को माधुरी दीक्षित ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म ट्विटर पर शेयर किया है.

https://twitter.com/MadhuriDixit/status/1647963665251946497?s=20

माधुरी दीक्षित ने एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मुंबई में वड़ा पाव से बेहतर स्वागत के बारे में नहीं सोच सकते!” उनके इस ट्वीट पर टिम कुक ने धन्यवाद देते हुए लिखा. “धन्यवाद @madhuridixit, मुझे मेरे पहले वड़ा पाव से परिचित कराने के लिए – यह स्वादिष्ट था!”

टिम कुक और माधुरी दीक्षित की वायरल हो रही तस्वीर में दोनों वड़ा पाव का मजा लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों के चेहरे पर मुस्कान देखी जा सकती है. वहीं उनकी तस्वीर पर कुछ यूजर्स अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. उनमें कई ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं.

Exit mobile version