spot_img
Homenewsट्विटर पर काजोल का वॉट्सअप नंबर शेयर कर अजय देवगन ने कहा,...

ट्विटर पर काजोल का वॉट्सअप नंबर शेयर कर अजय देवगन ने कहा, प्रैंक था

 : सोमवार की शाम बॉलिवुड ऐक्टर्स अजय देवगन और काजोल के फैंस के बीच उस वक्त हंगामा मच गया, जब अजय ने अपनी स्टार बीवी काजोल का नंबर टि्वटर पर शेयर कर दिया। जिस वज़ह से उन्हें काफी ट्रोल किया गया है।

अजय देवगन ने नंबर शेयर करते हुए ये भी लिखा कि ‘काजोल देश में नहीं हैं। उनसे इस वॉट्सऐप नंबर पर संपर्क करें। जिसे देखकर सभी हैरान रह गए और उनके सभी फैन्स के पास काजोल का नंबर जल्द ही वायरल हो गया।

अजय के ऐसा करने से काफी लोगों ने उन्हें वॉट्सऐप पर मेसेज भेजना शुरू कर दिया और अजय देवगन के ट्विटर पोस्ट का स्क्रीन शॉट भी भेजने लगे। यहा तक की उन्हें वीडियो कॉल भी कर डाली। इतने मेसेज के बाद काजोल ने एकाध फैंस को जवाब भी दे दिया।

सागर पटेल ने काजोल को मेसेज कर कहा कि अजय सर ने आपका नंबर टि्वटर पर शेयर किया है तो आप से विनती है कि फोन बंद कर दें नहीं तो आपको काफी ज्यादा ट्रोल और मेसेज आते रहेंगे।’ किकि नाम के यूजर ने लिखा, ‘फोन बंद कर दो..आपके पति ने नंबर लीक कर दिया है, उसकी क्लास लो।’

इतना ज्यादा ट्रोल होने के बावजूद कुछ देर बाद अजय ने फिर एक ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि दरअसल यह उनका प्रैंक था। प्रैंक्स तो आम बात होती है, तो आज यह मजाक मैंने आप पर आजमा लिया।

यदि आप मीडिया के क्षेत्र से जुड़ना चाहते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:

यह भी देंखे:-