Home news IPL 2023 में डेब्यू करने वाले 2 गेंदबाजों ने पलटी बाजी, अर्जुन...

IPL 2023 में डेब्यू करने वाले 2 गेंदबाजों ने पलटी बाजी, अर्जुन तेंदुलकर को केकेआर के खिलाफ मिला डेब्यू का मौका

जिस मौके का फैंस को लंबे समय से इंतजार था आखिरकार वो मौका आ गया. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल में अपना पहला मैच खेलने वाले है। मुंबई इंडियंस ने रविवार को केकेआर के खिलाफ लीग मुकाबले में अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू का मौका दिया है. अर्जुन तेंदुलकर साल 2021 से मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं लेकिन उन्हें कभी डेब्यू का मौका नहीं मिला था।

अर्जुन को साल 2021 में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख रुपए में खरीदा था। इसके बाद अगले साल मुंबई ने मेगा ऑक्शन में 30 लाख रुपए में इस खिलाड़ी को फिर से खरीदा। वो काफी समय से मुंबई इंडियंस के नेट्स में पसीना बहा रहे थे।

सूर्यकुमार यादव को मिली टीम की कमान: 

कोलकाता नाईट राइडर्स के खिलाफ अहम मुकाबले में रोहित शर्मा शिरकत नहीं कर रहे हैं. उनकी जगह सदाबहार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को टीम की कमान मिली है. वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इस रोमांचक मुकाबले में यादव ने टॉस जीतकर पहले कोलकाता को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया है।

अर्जुन तेंदुलकर ने खबर लिखे जाने तक फर्स्ट क्लास क्रिकेट में सात मुकाबले खेले हैं. इस बीच उनके बल्ले से नौ पारियों में 24.77 की औसत से 223 रन निकले हैं. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में उनके नाम एक शतक दर्ज है. वहीं गेंदबाजी के दौरान उन्होंने इतने ही मुकाबलों की 11 पारियों में 45.58 की औसत से 12 सफलता प्राप्त की है।

ReadAlso; यूपी के छात्र अब पढ़ेंगे पुलवामा हमला और सर्जिकल स्ट्राइक, संशोधन के बाद सिलेबस में किया गया शामिल

Exit mobile version