Home desh दिवाली से पहले मुकेश अंबानी दे रहे हैं सस्ते में Laptop और...

दिवाली से पहले मुकेश अंबानी दे रहे हैं सस्ते में Laptop और Mobile Phones! जानें कीमत और ऑफर्स

5

जियो का दिवाली धमाका ऑफर आपको सस्ते में लैपटॉप और मोबाइल फोन खरीदने का मौका दे रहा है। आइए ऑफर्स के बारे में जानते हैं।

दिवाली से पहले मुकेश अंबानी अपने ग्राहकों को खास तोहफा दे रहे हैं। पिछले महीने जियो ने 1 साल के लिए मुफ्त इंटरनेट के लिए जियो फाइबर पर दिवाली ऑफर दिया था। वहीं, अब दिवाली से कुछ दिनों पहले कंपनी की ओर से सस्ते में लैपटॉप और फोन बेचा जा रहा है। अगर आप नया लैपटॉप या फोन खरीदने का सोच रहे हैं तो जियो दिवाली ऑफर की मदद से आप सस्ते में उन्हें खरीद सकते हैं।

JioBook 11 को आप आधे दाम में खरीद सकते हैं। एंड्रॉयड 4जी लैपटॉप की कीमत पर 48 प्रतिशत तक छूट मिल रही है। रिलायंस डिजिटल की ऑफिशियल वेबसाइट पर जियोबुक 11 लैपटॉप को 25,000 रुपये की जगह 12,999 रुपये में बेचा जा रहा है। ईएमआई के जरिए भी आप इसे आसान किस्तों के साथ खरीद सकते हैं। ये लैपटॉप एक साल की वारंटी के साथ आता है।

जियो द्वारा सिर्फ रिचार्ज प्लान नहीं फोन भी बेचा जाता है। कंपनी की ओर से जियो फोन के लिए कई खास प्लान भी ऑफर किए जाते हैं। ऐसे लोग जो सिर्फ फोन का इस्तेमाल कॉल के लिए करते हैं उनके लिए जियोफोन एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। टच स्क्रीन की जगह कीपैड फोन लेना है तो आप जियोफोन प्राइम 2 4जी कीपैड फोन ले सकते हैं। सिर्फ कॉलिंग ही नहीं ये फोन सोशल मीडिया ऐप को भी सपोर्ट करता है।

सरल भाषा में कहें तो आप फोन पर इंटरनेट भी यूज कर सकते हैं। यूट्यूब, फेसबुक, गूगल समेत जियो ऐप्स का इस्तेमाल कर सकते हैं। दिवाली ऑफर के तहत जियो मार्ट पर जियोफोन प्राइम 2 4जी कीपैड फोन सस्ते में मिल रहा है। इसकी कीमत पर 33 प्रतिशत छूट मिल रहा है। इसकी कीमत 4,199 रुपये की जगह 2,799 रुपये है।

ReadAlso;रिलायंस जियो के चेयरमैन आकाश अंबानी बोले:- “भारत 6G में भी इतिहास रचेगा”