पंजाब के 26 शहरों में रिलायंस ने लॉन्च किया हाई स्पीड इंटरनेट वाला JioTrue5G

4

चंडीगढ़- रिलायंस जियो ने मंगलवार 9 मई को घोषणा की कि अब वह पंजाब के सभी 23 जिला मुख्यालयों की अपनी ट्रू 5जी सेवाओं से कवर करने वाला पहला और एकमात्र ऑप्रेटर बन गया है। जियो ने कल मंगलवार पंजाब के 26 शहरों में अपनी ट्रू 5जी सेवाओं की शुरुआत की और इसके साथ ही इसकी 5जी सेवाएं अब पंजाब के 96 शहरों में लाइव है जिनमें चंडीगढ़, ट्राइसिटी, लुधियाना, जालंधर, अमृतसर, पटियााला, बठिंडा आदि सहित दिल्ली-अमृतसर नैशनल हाईवे (एनएच) पर आने वाले सभी शहर शामिल है।

इन सभी शहरों में जियो वैल्कम ऑफर के तहत जियो यूजर्स को मुफ्त में 1जीबीपीएस+ स्पीड पर अनलिमिटेड डाटा का अनुभव लेने के लिए आमंत्रित किया जा रहा है। जियो का ट्रू 5जी नेटवर्क इन सभी शहरों के इंडस्ट्रियल एरिया, पर्यटन स्थलों, शैक्षिक औऱ कोचिंग संस्थानों, माल्स, आवासीय क्षेत्र, अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान जैसे होटल और रेस्तरां, आंतरिक सड़कें और राजमार्ग आदि सहित सभी महत्वपूर्ण इलाकों और क्षेत्रों को कवर करता है।

जियो प्रवक्ता ने इस अवसर पर कहा कि हमें पंजाब के सभी जिला मुख्यालयों में जियो ट्रू 5जी के लॉन्च की घोषणा करते हुए बेहद खुशी है। जियो पंजाब के उपयोगकर्ताओं, खास कर नौजवानों के लिए सबसे पसंदीदा ऑप्रेटर और प्रौद्योगिकी ब्रांड है।