Home सेहत HAIR & BEAUTY ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के ब्रांड 82°E ने रिलायंस रिटेल के...

ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के ब्रांड 82°E ने रिलायंस रिटेल के TIRA के साथ की पार्टनरशिप

ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण के सेल्फ-केयर ब्रांड 82°E ने आज रिलायंस रिटेल के ब्यूटी प्लेटफॉर्म TIRA के साथ साझेदारी की घोषणा की। दीपिका का ब्रांड अब टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। 82°E स्किनकेयर और बॉडी केयर प्रोडक्ट के साथ पुरुषों के लिए भी एक खास रेंज लेकर आया है। इसमें अश्वगंधा बाउंस, लोटस स्पलैश और हल्दी शील्ड जैसे सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद TIRA पर उपलब्ध होंगे। टीरा ऐप और वेबसाइट से इन्हें खरीदा जा सकता है। शुरूआत में 82°E के प्रोडक्ट मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु और पुणें में टीरा ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे। इन्‍हें बाद में अन्य शहरों में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

टीरा के साथ इस सहयोग से, 82°E उत्तर, पश्चिम और दक्षिण भारत के चुनिंदा बाजारों में टीरा स्टोर्स में अपनी स्किनकेयर बॉडी केयर और पुरुषों की रेंज उपलब्ध कराकर अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है। साझेदारी के बारे में बोलते हुए, 82°E की सह-संस्थापक, दीपिका पादुकोण ने कहा, “हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 82°E अब टीरा, ऑनलाइन और इन-स्टोर पर है। यह सहयोग हमारे साझा मूल्यों का परिणाम है: त्वचा की देखभाल को सरल बनाना।

ईशा अंबानी ने जाह‍िर की खुशी

रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक, ईशा अंबानी ने कहा, ‘हम 82°E के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जो सेल्फ केयर का एक प्रसिद्ध ब्रांड है। यह साझेदारी टीरा के दृष्टिकोण को आगे बढ़ाती है और हमें अपने ग्राहकों को प्रीमियम स्कीन केयर प्रोडक्ट्स पहुंचाने में मदद करती है। साथ मिलकर, हमारा लक्ष्य पहली बार ऑफलाइन रिटेल में 82°E उत्पादों को पेश करना है।

दीप‍िका पादुकोण ने क्‍या कहा..

फिल्मस्टार और 82°E की सह-संस्थापक, दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 82°E अब टीरा के ऑनलाइन और स्टोर्स पर उपलब्ध है। स्किन केयर को सरल बनाना और सेल्फ केयर को हमारे रोजमर्रा के जीवन का हिस्सा बनाना हमारा उद्देश्य है। टीरा के ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर हम 82°E के बेस्टसेलर प्रोडक्ट जैसे 82°E स्किनकेयर, 82°E बॉडी केयर और 82°E मैन लेकर आ रहे हैं।’

उपभोक्ताओं को टीरा ऐप, वेबसाइट और चुनिंदा टीरा स्टोर्स के माध्यम से 82°ई उत्पादों तक आसान पहुंच प्राप्त होगी:

● Jio World Drive, Mumbai
● Viviana Mall, Thane, Mumbai
● KOPA, Pune
● Mall of Asia, Bangalore
● DLF Saket, New Delhi

टीरा के बारे में 

अप्रैल 2023 में भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रमुख रिटेलर रिलायंस रिटेल लिमिटेड द्वारा लॉन्च किया गया, टीरा प्रौद्योगिकी और अनुकूलित अनुभवों द्वारा संचालित नया ओमनी-चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म है। टीरा सर्वश्रेष्ठ वैश्विक और घरेलू ब्रांडों का एक क्यूरेटेड वर्गीकरण प्रदान करता है, जो इसे सुंदरता से जुड़ी सभी चीजों के लिए पसंदीदा गंतव्य बनाता है। प्लेटफ़ॉर्म की वेबसाइट और ऐप को स्पष्ट और अव्यवस्था मुक्त इंटरफ़ेस के साथ नेविगेट करना आसान है, जो ग्राहकों को श्रेणी, ब्रांड या चिंता के आधार पर उत्पादों को ब्राउज़ करने की अनुमति देता है। ग्राहक सौंदर्य सामग्री, टिप्स और ट्यूटोरियल तक भी पहुंच सकते हैं, जिससे यह उनकी सभी सौंदर्य आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप-शॉप बन जाएगा। उच्च प्रशिक्षित सौंदर्य सलाहकार यह सुनिश्चित करते हैं कि ग्राहक अपने खरीदारी अनुभव का अधिकतम लाभ उठाएं और वे उत्पाद ढूंढें जो उनके लिए सबसे अच्छा काम करते हैं।

ReadAlso;Skin Care: क्या आप भी अपनी Sunscreen को गलत तरीके से यूज करते हैं?

Exit mobile version