Home news अपराध करने के लिए नए बदमाशों की निकाली वैकेंसी

अपराध करने के लिए नए बदमाशों की निकाली वैकेंसी

पटना मे इन दिनों सोशल मीडिया एक अजीब किस्म की जॉब वैकेंसी निकली हुई है, जिसने पटना पुलिस के होश उड़ा दिया है। साथ ही यह खबर हर किसी को हैरान करने वाली है। बता दें कि, पिछले 2 दिनों से सोशल मीडिया पर पटना के कई बाइकर्स गैंग ने नौकरी की वैकेंसी का इश्तिहार जारी किया है, जिसमें उन्हें ऐसे बाइकर्स की तलाश है, जो उनके गैंग में शामिल होकर साथ काम कर सके. सोशल मीडिया में जॉब वैकेंसी निकालते हुए यह कहा गया है कि पटना में जल्द खौफ एक बार फिर से वापस लौटेगा और इसीलिए बाइकर्स की तलाश की जा रही है।

जॉब वैकेंसी के इश्तिहार में यह भी कहा गया है कि जिस उम्मीदवार को अपराध में दिलचस्पी है और अपराधिक घटनाओं को अंजाम देने की चाहत है वह बाइकर्स गैंग से संपर्क कर सकते हैं। गैंग ने साफ कहा है कि उनकी गैंग में शामिल होने के लिए ऐसे उम्मीदवारों को तरजीह दी जाएगी जो अपराध करना चाहते हैं। जो उम्मीदवार बाइकर्स गैंग में शामिल होना चाहते हैं, वह कमेंट करें या इनबॉक्स में मैसेज करें। फेसबुक पर यह जॉब वैकेंसी डालते ही 8 लोगों ने इसे लाइक किया और कई लोगों ने कमेंट भी किया। एक लड़के ने कमेंट करते हुए लिखा “हमें करना है”.
वही एसएसपी ने कहा कि पुलिस इस बात की तफ्तीश कर रही है कि इस तरीके के सोशल मीडिया पर विज्ञापन कौन दे रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चिन्हित करके तुरंत कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version