Home news लखीमपुर हिंसा मामले में बेटे पर सवाल पूछने पर भड़के केंद्रीय मंत्री...

लखीमपुर हिंसा मामले में बेटे पर सवाल पूछने पर भड़के केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी,पत्रकारों से की अभद्रता

लखीमपुर खीरी में मदर चाइल्ड केयर सेंटर में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने गए गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी से जब एक पत्रकारों ने तिकुनिया कांड के मुख्य आरोपी उनके बेटे आशीष मिश्र पर हत्या की साजिश संबंधी धाराएं बढ़ाने पर सवाल किया तो वह आपा खो बैठे। उन्होंने पत्रकारों के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और मारपीट  करने पर उतारी हो गए। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जो वीडियो सामने आई है, उसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकार पर हाथ उठाने की भी कोशिश की, लेकिन साथ में खड़े लोगों ने रोक लिया। इसके बाद फिर अजय मिश्रा टेनी ने पत्रकारों को गाली दी।

 

इस बीच खबर यह भी है कि गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा को दिल्ली बुलाया गया है। वह लखीमपुर खीरी से दिल्ली रवाना हो चुके हैं। पहले अजय लखनऊ पहुंचेंगे, फिर शाम 5:35 की फ्लाइट से दिल्ली जाएंगे।

आपको बता दें लखीमपुर गाड़ी कुचलने के कांड को लेकर  स्पेशल जांच दल ने अपनी जांच रिपोर्ट में खुलासा किया है कि किसानों की हत्या सोची-समझी साजिश थी। ये कोई गलती नहीं जो दुर्भावनापूर्ण हो गई हो। मंत्री के बेटे मुख्य आरोपी आशीष मिश्रा और उसके सहयोगियों पर विशेष टीम की रिपोर्ट के बाद सभी 13 आरोपियों पर दुर्घटना की धाराएं हटाकर हत्या की कोशिश व अंगभंग करने की धाराएं बढ़ाई गई हैं। अब आशीष मिश्रा पर गैर इरादतन हत्या नहीं बल्कि हत्या का मुकदमा चलेगा। तिकुनिया कांड के 70 दिन बाद मामले की जांच कर रही जांच टीम ने माना कि तीन अक्तूबर को हुआ खूनी संघर्ष दुर्घटना नहीं थी, बल्कि यह हत्या की सोची समझी साजिश थी।

 

Exit mobile version