Home news उत्तराखंड में हुई भर्ती घोटालों को लेकर युवाओं का जोरदार प्रदर्शन

उत्तराखंड में हुई भर्ती घोटालों को लेकर युवाओं का जोरदार प्रदर्शन

उत्तराखंड में हुई भर्ती घोटालों को लेकर युवाओं में काफी ज्यादा गुस्सा है और यह गुस्सा अब सड़कों पर उतर रहा है. आज राजधानी देहरादून के परेड ग्राउंड में बेरोजगार युवाओं ने सड़कों पर उतरकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. बेरोजगार युवाओं ने परेड ग्राउंड में जमा होकर सचिवालय की तरफ कूच किया. बता दें कि हजारों की संख्या में युवा परेड ग्राउंड में इकट्ठे हुए और युवाओं ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए यह कहा कि राज्य गठन से अब तक हुई परीक्षाओं की जांच सीबीआई से होनी चाहिए.

परेड ग्राउंड में इकट्ठा हुए युवा, प्रदेश के अलग-अलग हिस्सों से पहुंचे थे. और इन युवाओं ने यहां पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की, बता दें देहरादून ही नहीं प्रदेश के अलग-अलग जिलों में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं और भर्ती घोटालों को लेकर सीबीआई जांच की मांग उठ रही है. युवाओं का कहना है कि UKSSSC पेपर लीक और विधानसभा में बैकडोर हुई नियुक्तियों में जो हुई धांधली हुई है वो भ्रष्टाचार के काले चिट्ठे खोल रही है.

उत्तराखंड में हुए भर्ती घोटाले को लेकर युवाओं में उबलता गुस्सा सरकार के खिलाफ नाराजगी जाहिर कर रहा है. और यह नाराजगी साफ तौर पर अब युवाओं की जबान पर आ रही है. युवा सरेआम सरकार पर छलावा करने के आरोप लगा रहे हैं.भर्ती घोटाले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए युवाओं का कहना है कि अब सीबीआई ही सफेदपोश नेताओं की पोल खोलेगी.

Exit mobile version