Home news राहुल गांधी : PM झूठ बौलते हैं, BJP के नेताओं को अपने...

राहुल गांधी : PM झूठ बौलते हैं, BJP के नेताओं को अपने पीएम पर शर्म आनी चाहिए

 कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रिंयका गांधी को यूपी की कमान दिए जाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपनी पूरी तैयारी में हैं, दरअसल राहुल गांधी इन दिनों रायबरेली में रैलियों को सम्बोधित कर रहें हैं अपने रैली के दौरान जनसभा राहुल गांधी ने भाजपा समेत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  पर हमला करते हुए कहा कि भाजपा ने अमेठी-रायबरेली को कुछ दिया नहीं बल्कि जो था उसे भी छीन लिया है। यहां हाईवे बनने वाले थे,पर नहीं बने। फूड पार्क बनने वाला था वो भी नहीं बना।

राहुल ने कहा कि अगर हमारी केंद्र में सरकार बनी तो हम अमेठी व रायबरेली का विकास करेंगे। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी यूपी में पूरे दम खम से लड़ेगी। हम मायावती जी, अखिलेश यादव व मुलायम सिंह यादव का सम्मान करते हैं।
उन्होंने कहा कि अमेठी व रायबरेली से मेरा राजनीतिक नहीं बल्कि पारिवारिक रिश्ता भी है। मैं कहीं भी जाऊं लेकिन में यहां के लिए ही काम करता हूं।

राहुल गांधी ने अपने अमेठी दौरे के दौरान पुरानी पेंशन बहाली मंच के कार्यकर्ताओं से भी मुलाकात की। राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पेंशन बहाली की मांग को लोकसभा चुनाव के घोषणा पत्र में शामिल करने का भरोसा दिलाया।

Exit mobile version