Home Entertainment Bollywood राहुल गांधी के हमशक्ल को नहीं आए राहुल पसंद तो उठाया ये...

राहुल गांधी के हमशक्ल को नहीं आए राहुल पसंद तो उठाया ये बड़ा कदम

लोकसभा चुनाव में नेता अपने विरोधियों पर ताबड़तोड़ हमले कर रहे हैं। लेकिन इन जुबानी हमले में भाषा की मर्यादा सभी नेता भूल चुके हैं। वहीं आज हम आपको एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताएंगे जो राहुल गांधी का हमशक्ल है। इस व्यकित का नाम प्रशांत सेठी है। बता दें कि अब प्रशांत सेठी एक बार फिर लोकसभा चुनाव के समय चर्चा में आ चुके हैं। लेकिन इस बार उनके आने की वजह कुछ और ही है। भाजपा समर्थक प्रशांत सेठी अब राहुल गांधी जैसा नहीं दिखना चाहते हैं। तो इसके लिए उन्होंने ना केवल 20 किलो वजन बढ़ा लिया है बल्कि अपना हेयरस्टाइल में भी बदलाव किया है।

प्रशांत सेठी ने दावा करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आधारित हालिया बड़े बजट की बॉलीवुड फिल्म में राहुल गांधी की भूमिका निभाने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कहा है कि “मैं राहुल के जैसा और नहीं दिखना चाहता। बेशक, वो राष्ट्रीय नेता हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं, लेकिन मैं भाजपा समर्थक हूं और मैं नरेंद्र मोदी का पक्षधर हूं। मैंने इसी कारण से बॉलिवुड फिल्म को भी ठुकरा दिया।”

जब प्रसांत सेठी से यह पूछा गया कि इन 4 सालों में ऐसा क्या बदला है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, “राहुल के पास ऐसी कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है, जिसपर बात की जा सके। एक नागरिक होने के नाते, मुझे उनसे बहुत उम्मीदें हैं।”

माना जा रही है कि प्रशांत सेठी कांग्रेस की राजनीतिक विचारधारा के विरूध हैं।

वहीं प्रशांत सेठी की पत्नी गुंजन का कहना है, “वो कई बार नील नितिन मुकेश जैसे दिखते हैं और एक भारतीय राजनेता की बजाय बॉलिवुड सेलिब्रिटी जैसा दिखना ज्यादा अच्छा है।”

Exit mobile version