Home news Politics लाइव डिबेट में भिड़े बीजेपी-सपा प्रवक्ता, शिकायत के बाद अनुराग भदौरिया गिरफ्तार

लाइव डिबेट में भिड़े बीजेपी-सपा प्रवक्ता, शिकायत के बाद अनुराग भदौरिया गिरफ्तार

नोएडा के सेक्टर 16A स्थित एक समाचार चैनल में बहस के दौरान भारतीय जनता पार्टी प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया आपस में भिड़ गए। इस मामले में भाजपा प्रवक्ता ने सेक्टर-20 पुलिस थाने में शिकायत की है। पुलिस ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया है।

लाइव डिबेट में भिड़े बीजेपी-सपा प्रवक्ता, शिकायत के बाद अनुराग भदौरिया गिरफ्तार

गौतमबुद्ध नगर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि शनिवार दोपहर बाद सेक्टर 16-A स्थित एक समाचार चैनल पर लाइव चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता गौरव भाटिया और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के बीच तीखी झड़प के बाद भी हाथापाई हुई।

उन्होंने बताया कि भाजपा प्रवक्ता भाटिया ने थाना सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस ने भदौरिया को हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि न्यूज चैनल से झड़प का वीडियो देने को कहा गया है। बीजेपी प्रवक्ता ने इस घटना का वीडियो ट्विटर पर भी शेयर किया है।

https://twitter.com/i/status/1071645621659070464

उधर, समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता की गिरफ्तारी की सूचना के बाद थाना सेक्टर-20 पर पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पहुंच गए। इसके बाद पुलिस भदौरिया को वहां से थाना एक्सप्रेस वे ले गई। समर्थकों के साथ थाने पहुंचे सपा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर ने भदौरिया के साथ मारपीट का आरोप लगाया।

Exit mobile version