Home राज्य दिल्ली रील बनाना पड़ा इस शख्स को भारी, पुलिस आई और Insta हो...

रील बनाना पड़ा इस शख्स को भारी, पुलिस आई और Insta हो गया ब्लॉक

बाइक पर रील बना रहा था शख्स, मोबाइल-बाइक तो हाथ से गई ही, साथ ही इंस्टाग्राम अकाउंट भी हो गया ब्लॉक

नई दिल्ली- सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए आजकल के युवा किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है. पब्लिक प्लेसिस पर उनके रील बनाने से और लोगों को तकलीफ हो रही हो या बाइक पर रील बनाते समय उनकी खुद की ही जान खतरे में क्यों ना आ जाए, कुछ नहीं देखते. कुछ व्यूज के लिए युवा सही और गलत का फर्क भुल बैठे है. उन्हें बस सोशल मीडिया पर फेमस होना है.

बाइक पर हमें अक्सर कुछ Youtubers और Influencer रील बनाते हुए दिख जाते हैं. ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक युवक Bullet पर रील बना रहा था जिसे पुलिस ने पकड़ लिया और उसके फेमस होने के सपने को भी पूरा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में कई धाराओं के तहत शख्स पर केस दर्ज कर लिया है. साथ ही उसकी मोटरसाइकिल और फोन को भी जब्त कर लिया गया है.

उर्फी जावेद का ‘Racket’ वाला टॉप अब तक आपने देखा कि नहीं?

बता दें ये शख्स गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन के बाहर बाइक पर रील बना रहा था. इसके साथ ही पुलिस ने इस शख्स के इंस्टाग्राम अकाउंट को ब्लॉक करने की कार्रवाई शुरू की दी है.

होली पर भी ऐसी कई वीडियोज वायरल हो रही थी. खासकर एक वीडियो जिसमें एक लड़का और दो लड़कियां ट्रिपलिंग कर रहे थे जिसके बाद नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने उनके हाथ 33 हजार का चालान थमा दिया था.

Exit mobile version