Home news जानिए क्यों शो के दौरान कपिल शर्मा हुए भावुक…

जानिए क्यों शो के दौरान कपिल शर्मा हुए भावुक…

 दीपिका और रणवीर की शादी अभी हाल में ही हुई है। और दोनों ही अपनी शादी से कितने खुश हैं सभी जानते हैं। दोनों जहां भी जा रहे हैं एक दूसरे की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं। खासतौर से रणवीर दीपिका के बारे में काफी अच्छी-अच्छी बातें कर चुके हैं। उनकी आने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन को लेकर वह बहुत व्यस्त हैं।

अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पहुंचे एक्टर रणवीर सिंह ने कपिल शर्मा के बारे में ऐसा खुलासा किया, जिसे सुनकर कपिल शर्मा रोने लगे। दरअसल, इस शो के हालिया टीजर में दिखा है कि अपने शो पर आने वाली एक्ट्रेसेज से फ्लर्टिंग करने के लिए मशहूर कपिल को लेकर रणवीर ने कहा है कि उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण उन्हें कपिल शर्मा के जीजाजी कहकर बुलाती है। रणवीर की यह बात सुनकर कपिल काफी भावुक हो गए।

कपिल शर्मा कई बार दीपिका पादुकोण पर अपना क्रश जता चुके हैं. कपिल उन्हें ‘दीपू’ के नाम से बुलाते हैं. लेकिन रणवीर सिंह ने यहां इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने कपिल शर्मा की यह कहकर टांग खींची थी कि ‘मैं तैरी दीपू को ले गया।

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के इतना कहने के बाद कपिल शर्मा सहित वहां मौजूद सभी लोग खूब हंसने लगे. ‘द कपिल शर्मा शो’ के सभी प्रशंसक नवविवाहित दीपिका पादुकोण के साथ कपिल के आकर्षण के बारे में जानते हैं। शो में हों या सोशल मीडिया पर, उन्होंने हमेशा ‘दीपू’ के लिए अपने प्यार को कबूल किया है, जो वह अभिनेत्री को प्यार से बुलाते हैं. रणवीर सिंह के अलावा फिल्म ‘सिंबा’ (Simmba) के प्रमोशन के लिए सारा अली खान, सोनू सूद और निर्देशक रोहित शेट्टी भी पहुंचे थे। बता दें कि इस दौरान जहां सेट पर काफी उत्साह था, लेकिन कपिल शर्मा किसी बात को लेकर परेशान दिख रहे थे।

दरअसल, छोटे परदे पर कॉमेडी जगत के सबसे चहेते चेहरे कपिल शर्मा की लंबे अरसे बाद वापसी हो रही है। कमबैक को लेकर कपिल शर्मा के साथ ही उनके फैंस भी काफी उत्साहित हैं। कुछ दिनों पहले The Kapil Sharma Show का ट्रेलर आया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। तब से इस शो के कई टीजर आ चुके हैं, जिनमें कपिल शर्मा की टोली धमाल मचाती दिख रही है। 29 दिसंबर को इस शो का पहला एपिसोड लोगो के सामने आएगा, जिसमें एक्टर रणवीर सिह अपकमिंग फिल्म सिंबा को प्रमोट करते दिखेंगे।

यहां बताते चलें कि हंसी-ठहाकों की यह महफिल इस शनिवार से हर हफ्ते सजेगी, जहां आप कपिल शर्मा, कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर के साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की हंसी से भरी नोक-झोंक और फिल्मी सितारों की चहल-पहल देखेंगे। 

Exit mobile version