Home Entertainment Bollywood हिन्दी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बनी कंगना रनौत…

हिन्दी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बनी कंगना रनौत…

हिन्दी सिनेमा में हमेशा से ही यह बात जगजाहिर है कि अभिनेता और अभिनेत्रियों में मोटी कमाई को लेकर होड लगी रहती है। लेकिन हर फिल्म में अभिनेता का किरदार काफी बड़ा और प्रभावशाली भी होता है। इस लिहाज से अभिनेताओ को अभिनेत्रियों के मुकाबले जादा पैसे दिए जाते है।

अगर कोई बड़ी फिल्म हो तो अभिनेता को काफी अहमीयत दी जाती है और यहां तक की कुछ फिल्मो मे तो अभिनेता से पहले पुछा जाता है कि उनके साथ किस अभिनेत्री को फिल्म में काम दिया जाए। पर बीते कुछ सालो में कंगना रनौत और विधा बालन जैसी अभिनेत्रियों ने इसको काफी हद तक बदलने की कोशिश की है।

अभिनेत्रियों की भी फिल्मों में काफी अहम भुमिका होती है। बता दें कि अब हिन्दी सिनेमा की अभिनेत्री कंगना रनौत  को अपनी अगली फिल्म के लिए 24 करोड़ की पेशकश की गई है और इसी के साथ ही हिन्दी सिनेमा के इतिहास में ऐसा पहली बार होने जा रहा है जब कि किसी अभिनेत्री को हिन्दी फिल्म में काम करने के लिए इतनी बड़ी रकम मिल रही है।

दरअसल यह एक बायोपिक फिल्म है जो कि तमिलनाडू की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की कहानी पर आधारित है। कंगना रनौत ने इसके लिए लगभग हां भी कर दी है। इसी के साथ जिस तरह हमारे समाज में महिलाएं हर क्षेत्र में पुरुषों की  बराबरी कर रही हैं उसी तरह से हिन्दी सिनेमा में भी अभिनेत्रियां कम नहीं हैं।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

Exit mobile version