Home Entertainment Bollywood कैंसर से लड़कर भारत लौटे इरफान खान ने की फिल्मों में वापसी

कैंसर से लड़कर भारत लौटे इरफान खान ने की फिल्मों में वापसी

 कैंसर जैसी खतरनाक बिमारी का ईलाज करवा कर बॉलीवुड एक्टर इमरान खान भारत वापिस लौट चुके हैं और गुरूवार से उन्होंने हिंदी मीडियम की सीक्वल फिल्म अंग्रेजी मीडिया की शूटिंग भी शुरू कर दी है। फिल्म का निर्माण कर रहे दिनेश विजन ने इरफान की वापसी को लेकर खुशी जताई है।

उन्होंने कहा कि जब इरफान खान ने फिल्म के लिए पहला शॉट दिया तो वह इमोशनल हो गए थे व उनके आस पास मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए थे। बता दें कि इरफान खान न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का इलाज करवा कर भारत लौट हैं।

मालूम हो कि पिछले साल इरफान ने इस बात की जानकारी दी थी कि उन्हें न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नाम के रेयर बीमारी है। इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान लंबे समय तक लंदन में रहे और इस दौरान कुछ पोस्ट भी किए। इस दौरान इरफान ने अपना दर्द भी अपने फैंस के साथ शेयर किया था, उन्होंने कहा था कि मैं कुछ महीनों और साल या दो साल में मर सकता हूं। ऐसे में आप चिंतन करना छोड़ देते हैं, प्लानिंग करना बंद कर देते हैं। इसी बीच उनकी एक तस्वीर भी सामने आई थी जिसमें वो काफी कमजोर नजर आ रहे थे।

फिल्म के डॉरेक्टर दिनेश विजन ने बताया कि, हिंदी मीडियम में इरफान का किरदार दिल्ली के व्यापारी राज बत्रा का था। अंग्रेजी मीडियम में इरफान चंपक का किरदार निभा रहे हैं जो कि उदयपुर से है। और जिसका मिठाई का विजनेस है। दिनेश ने बताया कि, उन्होंने उदयपुर के क्राउडेड एरिया छोटी ब्रह्मपुरी चौक और अमाल का कांटा रोड पर शूटिंग की। इस फिल्म में दीपग डोबरियाल ने इरफान के भाई की भूमिका अदा की है और इन दोनों का 100 सालों से मिठाई का बिजनेस है। इसके साथ कजिन मनु ऋषि भी है जिसकी बड़ी मिठाई की दुका है और इसके कारण परिवार में लड़ाई भी होती है।

यदि आप पत्रकारिता क्षेत्र में रूचि रखते है तो जुड़िए हमारे मीडिया इंस्टीट्यूट से:-

 

Exit mobile version